बुधवार, मई 22, 2024
होमटेकOnePlus V Fold और V Flip नहीं बल्कि इस नाम से लॉन्च...

OnePlus V Fold और V Flip नहीं बल्कि इस नाम से लॉन्च होगा Oneplus Foldable Phone, Samsung अब क्या करेगा?

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

Oneplus Foldable Phone: युवाओं में फोल्डेबल फोन का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कई देसी और विदेशी कंपनियां अपने फोल्डेबल फोन को लाने की तैयारी कर रही हैं। फोल्डेबल फोन का कॉन्सेप्ट सबसे पहले सैमसंग लेकर आया था। यही कारण है कि, सैमसंग अपने इस, कॉन्सेप्ट के जरिए अकसर दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल को ट्रोल करती रहती है। ऐसे में यूजर्स का ध्यान फोल्डेबल फोन की तरफ जा रहा है। इस बीच ओप्पो अपना फोल्डेबल फोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। गूगल भी अपने फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है। इस बीच चीन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी Oneplus के Foldable Phone को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। आपको बता दें, इस साल फरवरी के महीने में क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट में वनप्लस ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की जानकारी दी थी। लेकिन इसके नाम को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया था।

Oneplus Foldable Phone का क्या होगा नाम?

Oneplus Foldable Phone के फीचर्स

डिस्प्ले7.8-inch foldable AMOLED with a 2K resolution/120Hz refresh rate.
कवर स्क्रीन6.3-inch AMOLED/ 120Hz refresh rate.
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 chipset paired with Adreno GPU.
रेम/ स्टोरेज16GB RAM and 256GB storage
बैटरी/ चार्जर4,800mAh battery / 100W
कैमरा48MP primary, a 48MP ultra-wide/ 64MP telephoto sensor/ 32MP front camera / 20MP sensor

जानें क्या होगा नाम?

हालांकि इस फोन को OnePlus V Fold के नाम से भी जाना जा रहा है। ये फोन ब्लैक, ग्रीन और गोल्डन जैसे कलर्स में आएगा। खबरों की मानें तो इस फोन को इस साल कंपनी पेश कर सकती है। Oneplus Foldable Phone में ऐसी कई सारी खासियतें हैं जो कि, ओप्पो और सैमसंग सहित गूगल के अपकमिंग फोल्डेबल फोन को टक्कर दे सकती हैं। कंपनी का ये पहला फोल्डेबल फोन है। जिसके कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं। अभी यूजर्स के फोन के फीचर्स पर चर्चा कर ही रहे थे कि खबर आ गई इस फोन का नाम OnePlus V Fold नहीं बल्कि OnePlus Open होगा। जिसमें यूजर्स को 7.8-inch folding AMOLED display मिल सकती है। वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन को लेकर पहले कहा जा रहा था कि, इसे OnePlus V Fold या फिर V Flip के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories