सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकOppo A38 स्मार्टफोन बजट रेंज में देगा 50MP कैमरा! बैटरी से लेकर...

Oppo A38 स्मार्टफोन बजट रेंज में देगा 50MP कैमरा! बैटरी से लेकर प्रोसेसर तक हो सकता है जबरदस्त

Date:

Related stories

Oppo A38: स्मार्टफोन मार्केट में जब भी कैमरा और स्टाइल की बात होती है, तब ओप्पो कंपनी का नाम जरूर आता है। अगर आपको भी एक स्टाइलिश फोन की तलाश है तो आप थोड़ा इंतजार कर लीजिए। दरअसल ओप्पो एक एंट्री लेवल फोन लाने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस फोन का नाम ओप्पो ए38 (Oppo A38) हो सकता है। ये फोन अभी लॉन्च नहीं हुआ है, मगर इसके फीचर्स काफी शोर मचा रहे हैं। जानें इसके लीक फीचर्स क्या हैं।

Oppo A38 की लीक जानकारी

लीक हुई जानकारी में दावा किया गया है कि इस फोन में 4GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.56 इंच की LCD डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 1612×720 पिक्सल का रेज्योलूशन मिलेगा। इसके साथ 90hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इस डिवाइस में MediaTek Helio G80 चिपसेट मिलने का दावा किया जा रहा है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट करेगा।  

Oppo A38 का संभावित कैमरा और बैटरी

ओप्पो के इस अपकमिंग फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसके रियर पैनल पर डबल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा होगा। साथ ही सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है।

फीचर्सOppo A38
प्रोसेसरMediaTek Helio G80
स्क्रीन6.56 inches (16.66 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50MP+2MP
फ्रंट कैमरा5MP

Oppo A38 की अनुमानित कीमत

इसके अलावा इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, IP54 रेटिंग पानी से बचाने के लिए, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ, एनएफसी जीपीएस और वाईफाई सपोर्ट मिल सकता है। इस फोन की कीमत 15000 रुपये के करीब हो सकती है। बताया जा रहा है कि इस फोन को पहले ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद इसे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories