सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकOppo Find N3 Flip के आते ही क्या वाकई में सैमसंग की...

Oppo Find N3 Flip के आते ही क्या वाकई में सैमसंग की हवा होगी खराब? देखें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Oppo Find N3 Flip: टेक कंपनी ओप्पो के फोन हर सेगमेंट में आते हैं। कपंनी बजट में फोन खरीदने वाले ग्राहकों का तो खास ख्याल रखती ही है साथ ही फ्लैगशिप सेगमेंट के यूजर्स के लिए भी समय-समय पर हैंडसेट मार्केट में उतारती रहती है। इन दिनों कंपनी की अपकमिंग फोन लिस्ट में Oppo Find N3 Flip नाम सबसे ऊपर शामिल है। इस फोन को 29 अगस्त को चाइनीज मार्केट में पेश किया जा सकता है हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कुछ डिटेल्स सामने आ गई हैं और कई जगह इसके डिजाइन को लेकर भी खबरें चल रही हैं। हम यहां आपको Oppo Find N3 Flip फोन के संभावित डिजाइन और फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

Oppo Find N3 Flip जल्द कर सकता है एंट्री

ओप्पो इस अपकमिंग डिवाइस पर लंबे समय से काम कर रही है। इसको सैमसंग के गैलेक्सी Z फ्लिप (samsung galaxy z flip) के प्रतिद्वंदी के तौर पर कंपनी लेकर आने वाली है। इसको पहले चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्च डेट 29 अगस्त बताई जा रही है। इसके बाद इसे आगामी कुछ महीनों में ग्लोबली स्तर पर भी पेश किया जाएगा।

Oppo Find N3 Flip डिजाइन और डिस्प्ले

Oppo Find N3 Flip की डिजाइन को लेकर कहा जा रहा है कि ये फोन पतली डिजाइन और लार्ज कवर स्क्रीन के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इस डिवाइस में रैक्टेंगूलर कवर स्क्रीन के साथ सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है। खबर है इसमें मार्केट में पहले से मौजूद सैमसंग और मोटोरोला के फ्लिप फोन्स से कम साइज की स्क्रीन देखने को मिलेगी।

Oppo Find N3 Flip Specifications (Expected)

लॉन्चिंग से पहले फोन के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में तमाम तरह की अफवाहों ने बाजार गर्म रखा है। ऐसे में कई जगह इसके फीचर्स की डिटेल भी बता दी गई है। इस फोन में संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स को नीचे बताया गया है।

फीचर्सOppo Find N3 Flip
डिस्प्ले6.8 inch AMOLED, 120hz refresh rate,सेकेंड्री डिस्प्ले- 3.26 inch 60hz refresh
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9200 SoC
रैम16 जीबी
बैटरी 4300Mah, 67W charging

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories