मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकOppo Reno 8 5G: Amazon ओप्पो के इस मॉडल पर दे रहा...

Oppo Reno 8 5G: Amazon ओप्पो के इस मॉडल पर दे रहा 30% की भारी छूट, फीचर्स देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Oppo Reno 8 5G: चाइनीस कंपनी ओप्पो (Oppo) के स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर और कैमरा के लिए जाने जाते हैं। इसको लेकर सेल्फी लेने वाले और रील्स बनाने वाले युवाओं में खूब क्रेज देखने को मिलती है। ऐसे में लोग ओप्पो के मॉडल्स पर मिलने वाले छूट के लिए इंतेजार करते हैं और मौका मिलते ही इसे खरीद कर अपना बना लेते हैं। खबर है कि ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ओप्पो (Oppo) के शानदार मॉडल Oppo Reno 8 5G पर भारी छूट दे रहा है। अमेज़न के इस डील का तहत Oppo Reno 8 5G की खरीदारी करने पर ग्राहकों की भारी बचत हो सकती है।

Oppo Reno 8 5G को लेकर ये है अमेज़न की डील

अमेज़न पर इस स्मार्टफोन की असल कीमत है 38999 रुपये पर अभी ये डील के तहत आपको मिल सकता है 27% तक की छूट के साथ 27449 रुपये में। ऐसे में इस डील के तहत ग्राहकों को काफी बचत हो सकती है। इसके अतिरिक्त ग्राहक बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर अपने और पैसे बचा सकता है। इस अतिरिक्त बचत के लिए ग्राहक को HDFC और ICICI जैसे बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

Oppo Reno 8 5G के फीचर्स

बैटरी 4500mAh
रियर कैमरा 50MP+8MP+2MP
सेल्फी कैमरा 32MP
वजन 530 ग्राम
प्रोसेसर मीडियाटेक Dimensity 1300
डिस्प्ले 6.43 इंच
रैम 8GB
ओएस एंड्रॉइड 12.0
स्क्रीन टाइप AMOLED
रिफ्रेश रेट90Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories