सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकOppo Find N3 में मिल सकता है 64MP का पेरिस्कोप लेंस, 12GB...

Oppo Find N3 में मिल सकता है 64MP का पेरिस्कोप लेंस, 12GB रैम और 32MP का सेल्फी कैमरा खुश कर देगा आपका दिल!

Date:

Related stories

Oppo Find N3: भारत समेत दुनियाभर की फोन मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन लोगों को आकर्षित कर रहा है। फोल्डेबल फोन नॉर्मल मोबाइल की तुलना में अधिक स्टाइलिश और ज्यादा खूबियों के साथ आ रहे हैं। इस सवाल का जवाब तो पता नहीं, मगर फिर भी काफी तेजी से फोल्डेबल और फ्लिप सेगमेंट में उछाल देखा जा रहा है। इसी कड़ी में ओप्पो कंपनी अपना नया फाइंड एन3 (Oppo Find N3) फोन ला रही है। इस फोल्डेबल के लॉन्च से पहले कुछ फीचर्स बाजार में लीक हो गए हैं। ऐसे में जानिए क्या है इसकी डिटेल।

Oppo Find N3 की लीक डिटेल

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, ओप्पो फाइंड एन3 फोन में अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस फोन में सोनी IMX सेंसर दिया जाएगा। इसके कैमरे में 3 गुना जूम सपोर्ट मिल सकता है। ओप्पो इस फोन को बेहद ही गजब के डिजाइन के साथ लाएगी। दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 7.82 इंच की मेन स्क्रीन दी जाएगी, जोकि अमोल्ड डिस्प्ले होगी। ये 120hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। साथ में 6.31 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी।

Oppo Find N3 Potential Features

इस फोन में MediaTek Dimensity 9000+ SoC चिपसेट दी जाएगी। ये फोन एंड्रॉइड 13ओएस पर काम करेगा। फोन को चलाने के लिए 4800mah की बैटरी के साथ फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। ओप्पो के इस फोन में 12GB रैम मिलेगी। इसके कैमरे की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसमें 50MP का मेन कैमरा, 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर और 64MP का पेरिस्कोप लैंस दिया जाएगा। खबरों के अनुसार, फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

फीचर्सOppo Find N3
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9000+ SoC
स्क्रीन7.82 इंच-6.31 इंच
बैटरी4800mah
रियर कैमरा50MP+48MP+64MP
सेल्फी कैमरा32MP

Oppo Find N3 Expected Launch Date and Price

ओप्पो के इस फोन की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि ये फोन 89999 रुपये में लॉन्च हो सकता है। भारतीय बाजार में इस फोन को 29 अगस्त को उतारा जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories