शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकOppo Find N3: सब पर भारी पड़ेगा ओप्पो का गजब स्मार्टफोन, सामने...

Oppo Find N3: सब पर भारी पड़ेगा ओप्पो का गजब स्मार्टफोन, सामने आए लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Oppo Find N3: चाइनीस कंपनी Oppo बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। इसकी वजह है इसके अपकमिंग मॉडल Oppo Find N3 Flip का बााजर में आने को लेकर अटकलें। इस फोल्डेबल फोन के टेक बाजार में आने को लेकर तमाम अटकलें चल रही है। कोई इसके अगस्त के अंतिम सप्ताह तक आने की बात कह रहा है तो कोई अपने सूत्रों के हवाले से कुछ और चला रहा है। हालाकि Oppo Find N3 Flip को लेकर ओप्पो कंपनी ने कोई आधिकारिक दावा नहीं किया है और ना ही इसको लेकर कोई बयान जारी किया है। कयासबाजी के हवाले से ही खबरे बन रही हैं। इसके संभावित फीचर और कीमत को लेकर भी खूब चर्चा है और कहा जा रहा है कि टेक बाजार में एंट्री के साथ ही Oppo Find N3 Flip हलचल मचा सकता है।

Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन के संभावित डिजाइन

Oppo Find N3 Flip के डिजाइन को लेकर जो खबरे सामने आई हैं उनके हवाले से कहें तो इसका डिजाइन Oppo Find N2 Flip के तर्ज पर ही है। वहीं इसमें तीन कैमरा सेट होने की बात भी कही जा रही है जो कि इसे और आकर्षक बना सकता है। वहीं इसके अतिरिक्त इसके तगड़े परफार्मेंस के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर के होने की बात भी की जा रही है।

Oppo Find N3 Flip के संभावित फीचर्स

इसके फीचर को लेकर Smartprix ने कुछ खुलासा किया है। वहीं इसके लॉ़न्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ये हो सकते हैं इसके संभावित फीचर्स।

बैटरी 4300mAh
रियर कैमरा 50 MP+32 MP+8 MP
सेल्फी कैमरा 32 MP
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9200 Plus Chipset
रैम 12 जीबी
ओएस एंड्रॉइड 14
डिस्प्ले 6.8 इंच

वहीं कहा जा हा है कि ये फोन बााजर में लॉन्च होने के साथ ही Samsung के फोले़डेबल मॉडल्स को टक्कर दे सकता है। इसके आने के साथ ही बाजार में कंपटीशन बढ़ने की खबरे भी सामने आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories