रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Deep Noise Cancellation और 28 घंटे की बैटरी वाले OPPO...

Flipkart Sale: Deep Noise Cancellation और 28 घंटे की बैटरी वाले OPPO Earbuds आधी कीमत पर खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक है और किसी अच्छे ब्रांडेड Earbuds को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये, ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिगं कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर OPPO Earbuds मिल रहे हैं। यहां पर फ्लिपकार्ट आपको 55 फीसदी की छूट ये देकर काफी पैसे बचाने का मौका दे रहा है।

इन Earbuds में Deep Noise Cancellation और 28 घंटे की बैटरी बैकअप मिल रहा है। जिसकी वजह से आप बिना रुके कई घंटों तक म्यूजिक सुन सकते हैं। वहीं, इसका Deep Noise Cancellation फीचर आपको शोर में भी बिल्कुल मधुर आवाज का आनंद देगा।

Flipkart Sale में सस्ता हुए OPPO Enco Buds 2

फ्लिपकार्ट पर OPPO Enco Buds 2 पर 55 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 3999 रुपए की जगह 1799 रुपए में मिलेंगे। इस पर विभिन्न बैंक कार्ड्स भी ऑफर दे रहे हैं। जिसका लाभ आप आप पैसे बचाकर उठा सकते हैं। इन ईयरबड्स में आपको Bluetooth Headset फीचर के साथ कई सारी खूबियां मिलेंगी।

OPPO Enco Buds 2 के फीचर्स

फीचर OPPO Enco Buds 2
माइकMic के साथ आने वाले ईयरबड्स हैं।
बैटरीBattery life 28 घंटे की मिल रही है। 1.5 घंटे में चार्ज होते हैं।
बेसआवाज के लिए 10mm Dynamic Bass Boost Driver – Powerful & Rhythmic Bass मिल रहा है।
साउंडEnco Live Stereo Sound Effects साउंड मिल रहा है।
खासियतबाहरी शोर को रोकने के लिए AI Deep Noise Cancellation | 80ms Ultra Low Latency game mode
मिल रहा है।
सेफ्टीIntelligent Touch Controls के साथ IPX4 Water Resistant मिल रहा है। ये बारिश और पसीने से भी खरीब नहीं होंगे।
कनेक्टLaptop, Mobile, Tablet से कनेक्ट कर सकते हैं।
वारंटी1 Year Warranty मिल रही है।

OPPO Enco Buds 2 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories