शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनदिशा पटानी को मात देकर फिटनेस फ्रीक बनी Sara Ali Khan! यकीन...

दिशा पटानी को मात देकर फिटनेस फ्रीक बनी Sara Ali Khan! यकीन ना हो तो देख लें यह वर्कआउट वीडियो

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: सारा अली खान निश्चित तौर पर बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। वह अपने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और उनका फिटनेस के लिए प्यार भी जगजाहिर है। अक्सर उन्हें जिम में पसीना बहाते हुए स्पॉट किया जाता है। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे सारा अली खान अपनी टोंड फिगर को मेंटेन करने के लिए वर्कआउट कर रही है। इस वीडियो को उनकी फिटनेस ट्रेनर ने शेयर करते हुए सारा की तारीफ करती हुई नजर आई। आइए देखते हैं यह वीडियो

वर्कआउट के लिए फोकस दिखीं Sara Ali Khan

जहां तक सारा अली खान के इस वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक शॉट को ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है। नो मेकअप लुक और बालों को बांधकर वर्कआउट के लिए वह फोकस दिख रही है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस निश्चित तौर पर फिटनेस के लिए इंस्पायर हो जाएंगे और एक्ट्रेस के अंदाज पर प्यार लुटाने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

सेलिब्रिटी ट्रेनर ने दिखाई खास झलक

यह वीडियो The pilates Studio मुंबई का है और इसे फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने शेयर किया है जो एक सेलिब्रिटी ट्रेनर है। वह आए दिन अलग-अलग बॉलीवुड एक्ट्रेस के वर्कआउट वीडियो को दिखाती है जिसमें वह वर्कआउट सेशन को एंजॉय करती हुई नजर आती है। ऐसे में सारा अली खान के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह फिटनेस के मामले में दिशा पटानी को मात देंगी।

कमाल कर रही सारा

सारा जिस तरह वर्कआउट के लिए फोकस नजर आ रही है उसे देख लोग दिल हारने पर मजबूर हैं। नम्रता पुरोहित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप कमाल कर रहे हो आप पर गर्व है।” इसके अलावा सारा ने भी इसकी झलक दिखाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories