रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: 'जिमी' के इंतजार में Sara Ali Khan का हुआ ये...

Viral Video: ‘जिमी’ के इंतजार में Sara Ali Khan का हुआ ये हाल! क्यूटनेस और खूबसूरती ने जीता लाखों दिल

Date:

Related stories

Viral Video: सारा अली खान बॉलीवुड की वह क्यूट एक्ट्रेस है जो अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बीच उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखने के बाद फैंस उनके अंदाज पर फिदा हो गए। खास बात यह है कि इस दौरान सारा मिथुन चक्रवर्ती के एक गाने पर थिरकती हुई दिखाई दी। वीडियो वाकई काफी मजेदार है और सारा अली खान के फैंस को तोहफा मिल गया है। आइए देखते हैं सैफ की लाडली का यह वीडियो वह हुआ पुरानी एक्ट्रेस की खूबसूरती को मात देती नजर आई वह भी खास अंदाज में। कैमरे पर वह अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत गए।

लुक का नहीं है कोई जवाब

Viral Video में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान मिडीय स्टाइल फ्रॉक में नजर आ रही है जिसका टॉप ब्लैक प्लंजिंग नेकलाइन में है जिससे वह अपनी क्लीवेज और फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है। वहीं नीचे यह फ्रॉक रेड एंड व्हाइट व्हाइट चेक में है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट ब्लैक डॉट का प्रिंट हेयर बैंड से कंप्लीट किया। स्टाइलिश आई मेकअप और ग्लोइंग स्किन के साथ रेड लिपस्टिक में सारा की खूबसूरती देखने लायक है और लोगों की निगाहें अटक गई।

मिथुन के गाने पर झूमती दिखीं सारा

सारा के फैंस के लिए उनका यह फोटोशूट वाकई काफी खास है जिसमें वह अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती के गाने ‘जिमी जिमी’ पर कभी अपने कजरारे नैनों से वार करती हुई दिखती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैपश्न में लिखा, “जिमी के लिए इंतजार में।” इसपर एक यूजर ने लिखा, “आ जाएगा सारा जल्दी आ जाएगा।” एक यूजर ने कहा सो क्यूट ओएमजी। एक यूजर ने कहा आप जब बुलाओगे जिमी हाजिर होगा। तो एक यूजर को सारा को देखकर करिश्मा कपूर की याद आ गई। इस वीडियो पर 45000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

इस फिल्म में दिखी सारा

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी वह हाल ही में ‘मर्डर मुबारक’ फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आई हैं। वहीं उनकी फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ भी काफी चर्चा में है जिससे वह ओटीटी पर धमाल मचा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories