मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनकूल टी शर्ट में बिंदास नजर आई Sara Ali Khan, वीडियो में...

कूल टी शर्ट में बिंदास नजर आई Sara Ali Khan, वीडियो में सिंप्लिसिटी और टोंड लेग्स पर टिक गई नजरें

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: सारा अली खान की फिटनेस का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह हर बार सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। उनकी सिंपलीसिटी और क्यूटनेस को देख फैंस दीवाने हो जाते हैं। हालांकि यह भी सच है कि फिट रहने के लिए वह काफी मेहनत करती है। उन्हें अक्सर जिमवियर में स्पॉट किया जाता है और उनके पास ट्रेडिंग जिम वेयर का शानदार कलेक्शन है। सारा को एक बार फिर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया और उनके लुक पर लोगों की निगाहें अटक गई। फिटनेस से वह हर बार फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं।

एक बार फिर दिल जीत गई सारा

वीडियो में सारा अली खान ब्लू टैंक टॉप को ऑफ शोल्डर व्हाइट टी-शर्ट के साथ स्टाइल कर रही है। वह उसे ब्लू शॉर्ट के साथ पेयर करती नजर आई। नो मेकअप, कूल स्नीकर्स और चोटी उनकी सिंपलीसिटी ने लोगों का दिल जीत लिया। यह पहली दफा नहीं है जब सारा अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती हुई नजर आई। वह पैपराजी से खास अंदाज में रूबरू हुई और लोगों की निगाहें उनकी टोंड फिगर और फिटनेस पर अटक गई। उनकी यह स्टाइलिश ट्रेडिंग जिम वेयर वाकई काफी खास है।

सिंपल लुक से लोगों को इंप्रेस कर रही Sara Ali Khan

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी वीडियो को देख लोगों की निगाहें थम गई और सारा एक बार फिर चर्चा में है। वीडियो में उनके सिंपल लुक और टोंड लेग्स की लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यह बात सच है कि इंडियन से लेकर वेस्टर्न अटायर में सारा अली खान कातिलाना नजर आती है। वह जिस तरह अपनी अदाओं से लोगों को रिझाती है उसे देख कोई भी दिल हार जाता है। अक्सर पैपराजी संग सारा जिस अंदाज में मिलती है वह चर्चा में बनी रहती है।

इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में पंकज त्रिपाठी के साथ ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आई थी। वहीं उनकी फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ भी हाल ही में रिलीज हुई है। सारा अली खान अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव है और उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories