रविवार, मई 5, 2024
होमटेकNothing Phone 2 के लेवल के OPPO Reno 8 Pro 5G...

Nothing Phone 2 के लेवल के OPPO Reno 8 Pro 5G फोन के दामों में आयी भारी गिरावट, लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

OPPO Reno8 Pro 5G: चीनी कंपनी ओप्पो का जलवा देश और दुनिया में यूजर्स में काफी देखने को मिलता है। OPPO किफायती कीमत पर अच्छे स्मार्टफोन को लॉन्च करता है। यही कारण है कि, भारत में भी ओप्पो के यूजर्स अच्छी खासी संख्या में मौजूद हैं। ओप्पो ने अभी हाल ही में OPPO Reno 10 सीरिज को पेश किया था। इस सीरिज के सभी मॉडल काफी पसंद किए जा रहे हैं। ओप्पो की जैसे ही 10 सीरिज आयी वैसे ही OPPO Reno8 सीरिज के दाम गिर गए हैं।

OPPO Reno8 Pro 5G के फीचर्स

फीचरOPPO Reno8 Pro 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्पले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ AMOLED Display
कैमरा50MP + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Polymer Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 8100 Max Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटAndroid 12

OPPO Reno8 Pro 5G की कीमत में आयी गिरावट

अगर आप भी इस सीरिज के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन OPPO Reno8 Pro 5G को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर OPPO Reno8 Pro 5G 14 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आप 52999 रुपए का फोन 45500 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।  HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके आप हजारों रुपए बचा सकते हैं वहीं, दूसरी तरफ Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने आपको तुरंत ही आपको 5 फीसदी की छूट मिल जाएगी। आप 1556 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। ये फोन Nothing Phone 2 और सैमसंग जैसे फोन्स को महंगे फोन को टक्कर देता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories