शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOPPO Reno 10 series की लॉन्चिग से पहले OPPO Reno8 Pro 5G...

OPPO Reno 10 series की लॉन्चिग से पहले OPPO Reno8 Pro 5G के दाम हुए धड़ाम, Flipkart से खरीदें

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

OPPO Reno8 Pro 5G : चीनी कंपनी ओप्पो देश और दुनिया में अपने किफायती फोन्स के लिए जानी जाती है। ओप्पो के फोन्स में अच्छे फीचर्स तो मिलते ही हैं। इसके साथ ही इसमें दमदार कैमरा मिल जाता है। यही कारण है कि, अप्पो के फोन्स को लोग काफी पसंद करते हैं। अपने ग्राहकों की इसी पसंद को देखते हुए ओप्पो अपनी मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन की सीरिज oppo reno 10 series को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरिज को 10 जुलाई 2023 को लॉन्च किया जाएगा । भारत में ओप्पो के इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में यूजर्स के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। ओप्पो की सबसे ज्यादा बिकने वाली OPPO की 8 सीरिज है। OPPO Reno8 Pro 5G इस सीरिज का सबसे महंगा फोन है।

OPPO Reno8 Pro 5G के फीचर्स

फीचरOPPO Reno8 Pro 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ AMOLED Display
कैमरा50MP + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Polymer Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 8100 Max Processor
ऑपरेटAndroid 12
कनेक्टिविटी फीचर5G, 4G VOLTE, 4G, 3G, 2G
सिमNano Sim

OPPO Reno8 Pro 5G को 1573 रुपए में कैसे खरीदें

इस फोन पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर OPPO Reno8 Pro 5G (Glazed Green, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन 13 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 52999 रुपए की जगह 45999 रुपए में मिल रहा है। इस फोन पर बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। Bank of Baroda Credit Card और Kotak Bank Credit Card पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके साथ ही  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके फीसदी की बचत हो सकती है। अगर आपका बजट कम है तो 1573 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देने पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इस फोन पर 35000 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को पूरा कर लेते हैं तो आपको 35000 रुपए की भी बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories