गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकOppo Find X7 Pro स्मार्टफोन के आगे DSLR भी हो जाएगा बेकार!...

Oppo Find X7 Pro स्मार्टफोन के आगे DSLR भी हो जाएगा बेकार! क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ मिल सकता है धांसू डिजाइन

Date:

Related stories

Oppo Find X7 Pro: चाइना की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपने फ्लेगशिप मोबाइल के लिए काफी फेमस है। ऐसे में कंपनी अपने एक खास फ्लेगशिप फोन पर काम कर रही है। ओप्पो फाइंड एक्स7प्रो फोन लॉन्च से पहले छाया हुआ है। इसकी कैमरा डिटेल और कुछ और खास फीचर्स लीक हुए हैं। इस फोन में कवॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Oppo Find X7 Pro में मिलेगा क्वॉड कैमरा

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ओप्पो के इस अपकमिंग फोन में पीछे की तरफ चार कैमरे दिए जाएंगे। दावा किया जा रहा है कि इस फोन के रियर में ओक्टागोनल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें दो पेरिस्कोप कैमरा सेंसर भी हो सकते है। साथ ही एक  बड़ी एलईडी कैमरा फ्लैश लाइट दी जाएगी। इस तरह से कैमरे का डिजाइन काफी आलीशान रहने वाला है। इसमें एक मेन कैमरा, दो पेरिस्कोप कैमरे और एक अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जा सकता है।

Oppo Find X7 Pro की लीक खूबियां

लीक जानकारी के मुताबिक, ओप्पो के इस अपकमिंग फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट मिलस सकती है। फोन में 2K रेज्योलूशन के साथ कर्व्ड स्लिम बैजल्स वाली स्क्रीन दी जाएगी। फोन में 4500mah की बैटरी के साथ 100W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। साथ ही ये फोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर काम करेगा।

वहीं, फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा आने की संभावना है। ये फोन अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। फिलहाल इस बारे में कंपनी ने अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories