गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकOppo ला रहा है Rollable Smartphone, बिना दिखे अंडर डिस्प्ले कैमरा लेगा...

Oppo ला रहा है Rollable Smartphone, बिना दिखे अंडर डिस्प्ले कैमरा लेगा धाकड़ फोटो! ये है डिटेल

Date:

Related stories

Bihar News: छात्रों के लिए अहम ऐलान के साथ खुल गए बिहार के सभी स्कूल, जानें क्या होगी नई टाइमिंग

Bihar News: उत्तर भारत के प्रमुख राज्यों में से एक बिहार में समर वेकेशन के बाद आज से सभी सरकारी स्कूलों को खोल दिया गया है।

Oppo Rollable Smartphone: दुनिया के स्मार्टफन बाजार में अब सामान्य मोबाइल से ऊपर उठकर कंपनियां काफी आगे जा चुकी है। जी हां, आप समझ ही गए होंगे, हम बात कर रहे हैं फोल्डेबल स्मार्टफोन की, जो इन दिनों काफी छाए हुए हैं। अब कई बड़ी फोन निर्माता कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है। ऐसे में अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जिसे जानकर आपको काफी हैरानी हो सकती है। दरअसल, चीन की फोन निर्माता कंपनी ओप्पो रोल होने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने जा रही है।

Oppo Rollable Phone की संभावित जानकारी

आपको याद करा दें कि ओप्पो ने हाल ही में फोल्ड फोन फाइंड एन 2 फोल्ड और फाइंड एन 2 फ्लिप फोन्स को उतारा है। ऐसे में अब कंपनी अपने नए रोल होने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन को ला रही है। बताया जा रहा है कि ओप्पो का ये फोन फोल्डेबल होने की बजाय रोल हो जाएगा। इसे काफी फ्लेक्सेबल डिस्प्ले के साथ तैयार किया जाएगा। ऐसे में जानकारी है कि कंपनी ने इसका पेटेंट करवा लिया है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Oppo Rollable Phone की सबसे बड़ी खूबी

यहां पर आपको बता दें कि ओप्पो का ये फोन कई दमदार खूबियों के साथ पेश किया जाएगा। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फोन की सबसे बड़ी खासियत होगी कि इसकी डिस्प्ले के अंदर फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। ऐसे में जब से ये खबर टेक मार्केट में आई है, हर जगह इस फोन की चर्चा हो रही है।

खबरों के मुताबिक, ओप्पो के इस रोल होने वाले फोन में नई तकनीक को दिया जाएगा। ये तकनीक ऐसी होगी कि एक सिर्फ एक टच से फोन का फर्म बदल जाएगा। साथ ही फोन की डिस्प्ले को भी रोल किया जा सकेगा।

Oppo Rollable Phone का कैमरा सेटअप

ओप्पो के इस नए फोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसके रियर पैनल में डबल कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश लाइट दी जा सकती है। वहीं, इसके फ्रंट की तरफ पंच होल और नॉच वाले कैमरे सेटअप की जगह अंडर डिस्प्ले कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories