सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकलड़कियों की धड़कने बढ़ाने आ रही OPPO Reno 10 Series! इन खास...

लड़कियों की धड़कने बढ़ाने आ रही OPPO Reno 10 Series! इन खास फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

Date:

Related stories

OPPO Reno 10 Series: चीनी कंपनी OPPO  देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ जबरदस्त सीरिज को पेश करती रहती है। जिस पर यूजर्स काफी अच्छा रिस्पोंस देते हैं और उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वो नए स्मार्टफोन को तुरंत ही खरीद लेते हैं। अपने यूजर्स की इसी पसंद को देखते हुए ओप्पो बहुत जल्द OPPO Reno 10 Series को पेश करने जा रहा है। इस सीरिज में OPPO Reno 10, OPPO Reno 10 Pro और OPPO Reno 10 Pro Plus जैसे फोन्स को लॉन्च किया जा सकता है।Reno 10 Pro+5G में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX890 का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल सकता है। इसके टॉप एंड वैरिएंट में 4600 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इसमें 80 या 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। इस फोन की कीमत 30 से 35 हजार रुपए तक हो सकती है। इस पूरी सीरिज में से सिर्फ OPPO Reno 10  के ही फीचर्स सामने आए हैं। चलिए आपको इनके बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp के Delete मैसेज देखना अब हुआ आसान, जानें वो ट्रिक जो चुटकियों में बना देगी आपका काम

OPPO Reno 10 Series के फीचर्स

फीचर्स OPPO Reno 10
डिस्प्ले 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले
स्क्रीन 1.5K और रिफ्रेश रेट 120Hz
कैमरा 64MP कैमरा के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा
बैटरी 4,600mAh की बैटरी
कीमत 30000 से 65000 तक

OPPO Reno 10 Series में क्या होगा खास?

OPPO Reno 10 Series की कीमत 30 हजार से शुरु होगी और इसे 65000 रुपए तक में खरीदा जा सकता जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने अभी इसकी लॉन्चिग को लेकर भी कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि इस सीरिज को इसी साल मई में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories