सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकOppo Reno 11 Series के फीचर्स हुए लीक, खूबियां देख धड़क जाएगा...

Oppo Reno 11 Series के फीचर्स हुए लीक, खूबियां देख धड़क जाएगा दिल!

Date:

Related stories

Oppo Reno 11 Series: चीनी कंपनी ओप्पो अपने जबरदस्त फोन सीरिज और किफायती स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है। यही वजह है कि, ओप्पो के यूजर्स भारत सहित तमाम देशों में हैं। इन सभी को ओप्पो के नए फोन और सीरिज का बेसब्री से इंतजार रहता है। अपने इन्ही यूजर्स के इंतजार को ध्यान में रखते हुए कंपनी एक बार फिर से अपनी रेनो सीरिज लाने की तैयारी में जिसको लेकर फिलहाल अभी तक आधिकारिक बयान तो नहीं आया है। लेकिन मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। लीक फीचर्स को लेकर काफी तेजी से चर्चा हो रही है।

Oppo Reno 11 Series जल्द हो सकती है पेश

सोशल मीडिया पर खबर है कि, कंपनी Oppo Reno 11 Series में Oppo Reno 11 5G और Oppo Reno 11 Pro 5G फोन पेश कर सकती है।इस सीरिज के फीचर्स की जानकारी टिप्सटर अभिषेक यादव की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई है। फिलहाल कंपनी ने कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इससे पहले Digital Chat Station ने इसकी कवर्ड डिस्प्ले होने का दावा किया था। वहीं ये भी दावा किया था कि, इस फोन में पेरिस्कोप टेलीस्कोप और मैक्रो कैमरा मिल सकता है। Oppo Reno 10 सीरिज की सक्सेस के बाद इसे कंपनी लेकर आ रही है।

Oppo Reno 11 Series में मिल सकती हैं ये खासियत

Oppo Reno 11 Series के संभावित फीचर्स में उन्होंने दावा किया है कि, Oppo Reno 11 5G में MediaTek Dimensity 8200 chipset प्रोसेसर औरSony IMX709 2X telephoto कैमरा मिल सकता है।वहीं,Oppo Reno 11 Pro फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर के साथ1.5K resolution curved display मिल सती है। इसके साथ ही
Sony IMX709 2X telephoto कैमरा मिल सकता है। टिप्सटर का अब ये ट्विट काफी वायरल हो रहा है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन की कीमत, मॉडल और लॉन्चिग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories