रविवार, मई 5, 2024
होमटेकOppo Reno 10 Pro क्यों ही लेना जब Oppo Reno8 Pro 5G...

Oppo Reno 10 Pro क्यों ही लेना जब Oppo Reno8 Pro 5G की छूट पर मची लूट! Amazon का ऑफर खुश कर देगा

Date:

Related stories

Oppo Reno8 Pro 5G: ओप्पो कंपनी अपने किफायती फोन्स और फीचर्स के लिए जानी जाती है। अगर आप भी किसी फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपको बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी amazon पर ओप्पो के Oppo Reno8 Pro 5G (Glazed Black, 256 GB) (12 GB RAM) वाले फोन पर 21 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 52999 रुपए की जगह 41990 रुपए में मिलेगा। आपको बता दें, Oppo Reno 10 Pro को Oppo Reno8 Pro 5G फोन के अपग्रेड वर्जन के तौर पर मार्केट में उतारा गया है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आप Oppo Reno8 Pro 5G फोन को घर ला सकते हैं।

Oppo Reno8 Pro 5G पर मिल रहा भारी एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही 38000 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको बहुत ही बढ़िया छूट मिल सकती है। अमेजन इस फोन पर EMI ऑप्शन के साथ-साथ बैंक ऑफर्स दे रहा है। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है।

Oppo Reno8 Pro 5G के फीचर्स

फीचरOppo Reno8 Pro 5G
ऑपरेटिंग सिस्टम‎Android 12.0
सिमDual SIM (Nano-SIM, dual stand-by)
डिस्प्ले6.7 inches
प्रोसेसरMediatek Dimensity 8100-Max (5 nm)
प्रोटेक्शनCorning Gorilla Glass 5
कैमरा50MP + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Polymer Battery

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories