मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकNothing के लेवल के OPPO Reno8T 5G स्मार्टफोन के औंधे मुंह गिरे...

Nothing के लेवल के OPPO Reno8T 5G स्मार्टफोन के औंधे मुंह गिरे दाम, Flipkart ऑफर खुश कर देगा

Date:

Related stories

OPPO Reno8T 5G: चीनी कंपनी ओप्पो अपनी किफायती कीमत और जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, इसके फोन देश ही नहीं दुनियाभर में लोगों के द्वारा पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं सस्ते में अच्छा कैमरा और खास फीचर्स मिल जाएं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। आज हम आपको ऑन लाइन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर सस्ते में मिल रहे OPPO Reno8T 5G (Midnight Black, 128 GB)  (8 GB RAM) वाले फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन का मुकाबला nothing phone 1 जैसे फोन्स से है।

OPPO Reno8T 5G पर मिल रही छूट

इस फोन पर फ्लिपकार्ट 29 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके हाद आपको ये फोन 38999 रुपए की जगह 27469 रुपए में मिलेगा। यहां पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे यूजर्स कई सारे पैसे बचा सकते हैं। फ्लिपकार्ट EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

OPPO Reno8T 5G के फीचर्स

फीचरOPPO Reno8T 5G
रैम8 GB RAM
स्टोरेज Expandable Upto 1 TB, 128 GB ROM
डिस्प्ले 6.7 inch Full HD Display
कैमरा108MP, 2MP, 2MP , Front Camera 32MP
बैटरी4800 mAh Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 695 Processor
चार्जर67W SUPERVOOC
स्पीकर Dual Stereo Speakers
स्क्रीन 3D Curved AMOLED Screen
डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories