शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकSamsung Freedom Fest 2023 सेल में Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन को...

Samsung Freedom Fest 2023 सेल में Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन को फ्री में खरीदने का मौका, देखें पूरी डील

Date:

Related stories

Samsung Freedom Fest 2023: कोरियन कंपनी सैमसंग के प्रोडक्ट की मार्केट में अलग ही क्रेज है। इसके अपकमिंग समेत अन्य मॉडलों के सिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और इन प्रोडक्ट के मार्केट में आने के साथ ही मचती है धूम। इनमें स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी और अन्य उपकरण तक शामिल हैं। खबर है कि सैमसंग ने फ्रीडम फेस्ट ऑफर्स की घोषणा की है जिसके तहत खीदारी करने पर ग्राहकों को ढेर सारी बचत के साथ महंगे स्मार्टफोन फ्री में उपलब्ध हो रहे हैं।

ये है सैमसंग की डील

सैमसंग के फ्रीडम फेस्ट ऑफर्स के तहत अब सैमसंग प्रोडक्ट खरीदने पर उसके साथ-साथ भारी-भरकम गिफ्ट भी मिल सकेगा। इसमें ग्राहकों को Neo QLED TV, QLED TV और Crystal 4K UHD TV मॉडल्स के 75-इंच या इससे ऊपर की साइज वाले स्मार्ट टीवी के वेरिएंट्स को खरीदने की शर्त है जिसके बाद से ग्राहकों को 69990 रुपये तक का फ्री स्टाइल प्रोजेक्टर मिल सकेगा। वहीं इसके अतिरिक्त फ्रीडम फेस्ट ऑफर्स के तहत 55-इंच Neo QLED TV और 77-इंच OLED TV खरीदने पर 49990 रुपये या 17990 रुपये का साउंडबार उपहार स्वरुप मिल सकेगा।

ग्राहकों को मिल सकता है लाख रुपये से उपर की कीमत का फोन

सैमसंग के इस फ्रीडम फेस्ट ऑफर्स के तहत ग्राहकों की बल्ले -बल्ले होने वाली है। इस ऑफर के जरिए ग्राहक अगर 98-इंच Neo QLED & QLED TVs या Neo QLED 8K TVs के शानदार मॉडल्स वाले स्मार्ट टीवी को खरीदते हैं तो ग्राहकों को 124999 रुपये तक का Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन फ्री मिल सकता है। बता दें कि सैमसंग के इन स्मार्ट टीवी की कीमत 7 लाख से लेकर 12.5 लाख तक है। ऐसे में इन महंगी वस्तुओं पर सैमसंग के इस ऑफर को आकर्षक बताया जा रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories