शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकSamsung Crystal Vision 4K Smart TV हुई लॉन्च, वीडियो कॉलिंग के साथ...

Samsung Crystal Vision 4K Smart TV हुई लॉन्च, वीडियो कॉलिंग के साथ ले सकेंगे इन चीजों का मजा

Date:

Related stories

Samsung Crystal Vision 4K TV: कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपने नए मॉडल के स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के प्रोडक्ट की डिमांड टेक बाजार में देखने को खूब मिलती है। इसके अपकमिंग प्रोडक्ट के लिए ग्राहक इंतजार भी करते हैं। खबर मिली है कि Samsung ने अपने स्मार्ट टीवी Samsung Crystal Vision 4K TV को अनेकों आधुनिक फीचर के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट टीवी मार्केट में तीन वेरिएंट में लोगों के लिए उपलब्ध होगा।

तीन वेरिएंट में उपलब्ध है Samsung Crystal Vision 4K TV

बता दें कि सैमसंग का यह स्मार्ट टीवी तीन वेरिएंट 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच स्क्रीन साइज में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। अलग-अलग साइज होने के कारण इसके कीमत भी अलग देखने को मिलेंगे। वहीं फीचर को लेकर कंपनी का दावा है कि बदलते साइज के साथ कुछ फीचर जैसे की व्यू एक्सपीरियंस भी बदल सकते हैं। बता दें कि ई-कॉमर्स साइट पर इस सीरीज की कीमत 33990 रुपये से शुरु है।

सैमसंग 4K यूएचडी टीवी के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें गेमिंग प्लेटफॉर्म से लेकर शानदार साउंड क्वालिटी तक के होने की सूचना है। वहीं साउंड क्वालिटी को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें वर्चुअल स्पीकर के साथ 3D सराउंड साउंड होने की सूचना है जिससे की हमें बेहतर वीडियो क्वालिटी के साथ शानदार साउंड का भी एक्सपीरियंस कर सके। वहीं इसके अतिरिक्त इसमें ऑटोमैटिक ब्राइटनेस एडजस्ट की सुविधा भी है जो कि व्यूअर के एक्सपीरियंस को और शानदार बनाएगी।

गेमिंग फीचर के साथ और आकर्षक है ये सैमसंग 4K यूएचडी टीवी

सैमसंग के इस 4K यूएचडी स्मार्ट टीवी में गेमिंग करने के लिए भी सुविधा है। खबरों की माने इस 4K यूएचडी टीवी में ऑटो लो लेटेंसी मोड और मोशन एक्सेलेरेटर फीचर्स हैं जिससे की टावी के स्मार्ट फंक्शन करने में मदद मिलेगी। इसके अतिरिक्त इस टीवी में स्मार्ट वर्क और अन्य एक्टिविटी के लिए स्मार्ट वॉचिंग जैसे कई मोड भी शामिल हैं। वहीं इसके अतिरिक्त इस टीवी में मल्टी वॉयस असिस्टेंट, स्लिमफिट कैम के साथ वीडियो कॉलिंग, सोलर रिमोट के साथ बिल्ट-इन आईओटी हब और अन्य सेंसर जैसे फीचर शामिल किए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories