शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकKODAK का 7XPRO 32 इंच वाला Smart TV 317 रुपये महीने की...

KODAK का 7XPRO 32 इंच वाला Smart TV 317 रुपये महीने की EMI पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक...

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता।

KODAK 7XPRO Smart TV: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर KODAK कंपनी का 7XPRO सीरीज वाला 80cm यानी 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी आधी से भी ज्यादा छूट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये टीवी Filpkart पर KODAK 7XPRO Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV  (32HDX7XPRO) के नाम से रजिस्टर्ड है। इसके अलावा इस टीवी पर कई तरह के अन्य डिस्काउंट व बैंक ऑफर दिए जा रहे हैं। जिससे इस टीवी को और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह टीवी 32इंच, 40इंच और 43इंच साइज में भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। लेकिन यहां हम 32इंच वाले स्मार्टटीवी की बात कर रहे हैं। तो आइए इस स्मार्ट टीवी और ऑफर की सभी जानकारी आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Google Search और Amazon का होने वाला है खात्मा? कंपनी के को-फाउंडर Bill Gates ने दी जानकारी

KODAK 7XPRO Smart TV की स्पेसिफिकेशन

Model Name32HDX7XPRO
Display Size80 cm (32 inch)
Screen TypeLED
Series7XPRO Series
HDMI3
USB2
Number of Speakers2
Speaker Output RMS24 W
Speaker TypeBox Speaker
ProcessorARM Cortex-A53
GraphicMali-450MP3
Ram1 GB
Storage8 GB
App StoreGoogle Play Store

KODAK 7XPRO Smart TV की कीमत और ऑफर

KODAK के 32 इंच वाले 7XPRO स्मार्ट टीवी पर 51 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह टीवी 18499 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन आप इस स्मार्ट टीवी को 8999 रुपये में खरीद सकते हो। इस टीवी पर 3177 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है, जिससे इस टीवी को और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

बैंक के कार्ड पर ऑफर

इसके अलावा इस टीवी को अगर आप Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो इस पर आपको 10 फीसदी का 1500 रुपये तक डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 4000 रुपये का डिस्काउंट भी इस पर मिल सकता है। ऐसे ही कई तरह के ऑफर इस स्मार्ट टीवी पर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा और भी तरह के ऑफर इस टीवी पर दिए जा रहे हैं और इनकी ज्यादा जानकारी आप Flipkart पर जाकर ले सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: इस दिन लॉन्च होगा OnePlus का 11 5G Marble Odyssey स्मार्टफोन, पावरफुल प्रोसेसर और 100W की फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories