शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकWater Sprinkler Fan को मंगाइए और AC को भूल जाइए, ठंडक इतनी...

Water Sprinkler Fan को मंगाइए और AC को भूल जाइए, ठंडक इतनी की शिमला और मनाली का करेंगे एहसास

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Water Sprinkler Fan: गर्मियों शुरू हो चुकी हैं और लोग गर्मी से अपना बचाव करने के लिए कूलर एसी का सहारा लेते हैं। लेकिन आपने कई बार गर्मी से बचने के लिए लोगों को वाटर स्प्रिंकलर पंखें का सहारा लेते देखा होगा। ये पंखें लोगों को हवा देते वक्त पानी की बौछारें छोड़ते हैं और इस कारण काफी ज्यादा ठंड़ी हवा का अनुभव किया जाता है। भीषण गर्मी में इस पंखे के सामने खड़े होने पर एसी या कूलर की जरूरत नहीं पड़ती है। तो ऐसे में हम इस प्रोडक्ट के बारे में बताना वाले हैं।

ये भी पढे़ें: 3000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ Nokia का सबसे धाकड़ फोन, बातें खत्म हो जाएंगी लेकिन बैटरी नहीं!

Water Sprinkler Fan की स्पेसिफिकेशन

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर ये वॉटर स्प्रिकलर फैन Eurokraft 26″ Mist Fan Cooler Water Mist Fan Commercial के नाम से लिस्टेड है और इसका इस्तेमाल इनडोर से लेकर आउटडोर तक कहीं भी किया जा सकता है। इसके सात पानी को भरने के लिए इसमें एक वॉटर टैंक भी दिया गया है और स्पीड़ को कंट्रोल करने के लिए 3 एडजस्टेबल मोड़ भी इसमें आते हैं। इसका वजन 22 किलोग्राम है और यह सिल्वर ग्रिल ब्लैक कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी उंचाई 7 फीट की है और ये ज्यादा भीड़-भाड़ वाली जगह में अच्छे से काम करता है।

Product Eurokraft 26″ Mist Fan Cooler Water Mist Fan Commercial
Material Stainless Steel
Mounting Type Free Standing
Power Source Electric
Product Dimensions 66D x 66W x 198.1H Centimeters

 

Water Sprinkler Fan की कीमत

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसिट पर ये Water Sprinkler Fan मिल रही 33 फीसदी छूट के साथ 19456 रुपये में मिल रहा है और इसका असल प्राइस 28999 रुपये है। इस पर कई तरह के बैंक ऑफर और EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है। इस फैन को चलाने तेज हवा के साथ पानी की धुंध की बौछार निकलती है जो ठंडी हवा का अनुभव कराती है। Flipkart पर मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: OnePlus Nord Buds और Oppo Enco Air 2 Pro में किसमें कितना है दम, खरीदने से पहले देखें कंपैरिजन

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories