शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकगर्मी नहीं हो रही सहन तो 183 रुपए की EMI पर घर...

गर्मी नहीं हो रही सहन तो 183 रुपए की EMI पर घर ले आएं Orient Air Cooler मिनटों में कमरे को कर देगा ठंडा

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Orient Air Cooler: अगर आप इस गर्मी कूलर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आपके पास एक बेहतरीन ऑप्शन है। यह ऑप्शन है Orient Electric 20 L Room/Personal Air Cooler है। इसकी कीमतों में फ्लिपकार्ट की तरफ से 38 फीसदी की छूट दी जा रही है। यह कूलर बेस्टसेलर की लिस्ट में आता है। यह कूलर आपके कमरे को एकदम ठंडा कर देगा। इसे कमरे को ठंडा करने में ज्यादा समय भी नहीं लगता और झटपट आपके कमरे को ठंडा कर देता है। इसकी कूलिंग परफॉर्मेंस काफी हाई है। यह बिजली की खपत भी कम करती है। आइए जानते हैं इस Personal Air Cooler के बारे में।

ये भी पढ़ें: 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए SONY के WH-CH520 हेडफोन, कम कीमत में लें महंगा मजा

Orient Electric 20 L Room/Personal Air Cooler

Brand Orient
Model Orient Air Cooler
Type Room/Personal
Water Tank Capacity 20 Liters
Number of Speeds 3
Cooling Coverage Area 150 Square Feet
Air Deflection 4 Ways, 360 Degree
Air Through Distance 25 Feet
Wheels Yes
Other Convenience Features Mosquito Net, Power Consumption

इस कूलर को चलाने के लिए AC 230 V – 50 Hz पॉवर की रिक्वायरमेंट (जरूरत) होती है। इस कूलर को इंवर्टर पर भी चलाया जा सकता है। इसका वजन मात्र 13.5 किलोग्राम है। इसे इधर से उधर आसानी से ले जाने के लिए इस कूलर में 4 पहिए दिए गए हैं। इसमें कूलर के अंदर मौजूद पानी को देखने के लिए इंडिकेटर दिया गया है।

क्या है कीमत और ऑफर्स?

बता दें कि इस Orient Air Cooler की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8390 रुपए लिस्ट की गई है। इस पर 38 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 5199 रुपए में खरीदा जा सकता है। Flipkart Axis Bank Card से इस खरीदने पर आपको 5 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा इस पर 500 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे मात्र 183 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव किए जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories