बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेक1196 रुपए में कैसे खरीदें Panasonic का 43 inch Ultra HD 4K ...

1196 रुपए में कैसे खरीदें Panasonic का 43 inch Ultra HD 4K  Smart TV? खुलते देगा थिएटर का मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Panasonic 43 inch Ultra HD 4K  Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं लेकिन चाहकर भी अच्छी स्मार्ट टीवी को नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको flipkart पर मिल रही एक ऐसी स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके शानदार फीचर्स को देखते ही आप खरीद लेंगे। flipkart Panasonic 110 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart TV  (TH-43LX700DX) स्मार्ट टीवी पर 31 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 43 inch Ultra HD 4K  Smart TV 50990 रुपए की जगह 34990 रूपए में मिलेगा।

Panasonic 43 inch Ultra HD 4K  Smart TV को 1196 रुपए में कैसे खरीदें?इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1,196 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको किसी भी तरह का ब्याज नहीं देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Panasonic 43 inch Ultra HD 4K  Smart TV के फीचर्स

फीचर Panasonic 43 inch Ultra HD 4K Smart TV
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840×2160 Pixels
साउंड 16 W
बॉक्स 1 LED TV, 2 Table Stand Base, 1 User Manual, 1 Remote Control, 4 screws
वारंटी 1 Year remi Comprehensive Warranty and Additional 1 Year Warranty is Applicable on Panel/Module
HDMI 2
SUB 2

Panasonic 43 inch Ultra HD 4K  Smart TV को ही क्यों खरीदें?

Panasonic 43 inch Ultra HD 4K  Smart TV एक बहुत ही खास टीवी है। जिसे क्लिक करते ही आपको घर पर ही सिनेमाघर के जैसा अहसास होगा। इसके साथ ही इसकी साउंड क्वालिटी किसी होम थिएटर से कम नहीं है। अगर आपने अभी तक कोई स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो आप आज ही इसे बहुत ही कम किस्तों पर घर ला सकते हैं। लेकिन आपको इसके लिए प्रतिमाह ब्याज देना पड़ेगा। इसके साथ ही आप बिना किसी डाउन पेमेंट के घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories