गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकतगड़ा प्रोसेसर और लंबी बैटरी लाइफ के साथ जल्द आएगा POCO F5...

तगड़ा प्रोसेसर और लंबी बैटरी लाइफ के साथ जल्द आएगा POCO F5 5G मोबाइल, मार्केट में मचेगी खलबली

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

POCO F5 5G: इंडियन स्मार्टफोन बाजार में इस वक्त मिड रेंज वाले मोबाइल की काफी ड़िमांड है। ऐसे में कई चाइनीज फोन कंपनियां भारतीय बाजार में अपने शानदार हैंडसेट को उतार रही हैं। इसी कड़ी में जल्द ही एक नया फोन दस्तक देने वाला है। आपको बता दें कि पोको फोन निर्माता कंपनी फोन की मार्केट में खलबली पैदा करने वाली है। POCO F5 5G काफी धमाकेदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश हो सकता है।

POCO F5 5G जल्द करेगा धमाका

POCO F5 5G अभी लॉन्च नहीं हुआ है। ऐसे में इसकी लॉन्च तारीख से लेकर कई खूबियां मार्केट में लीक हो चुकी हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में तगड़ा प्रोसेसर दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन सीरीज का 7 प्लस जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं, इसमें 12GB की रैम दिए जाने की जानकारी सामने आई है। ये फोन अमोल्ड डिस्प्ले के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट देगा। इससे यूजर्स का एक्सपीरियंय काफी अच्छा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

POCO F5 5G फोन के संभावित फीचर्स

मॉडल POCO F5 5G
प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 7 प्लस जेन 2
रैम 12GB
स्टोरेज 256GB
बैटरी 5500MAH
रियर कैमरा 50MP+8MP+2MP
फ्रंट कैमरा 16MP
रिफ्रेश रेट 120hz

मीडिया खबरों के मुताबिक, पोको के इस लेटेस्ट मोबाइल में काफी बढ़िया फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें स्नैपड्रेगन 7 प्लस जेन 2 चिपसेट के साथ प्रोसेसर आ सकता है। कहा जा रहा है कि इसे रेडनी नोट 12 टर्बो का रिब्रांड वर्जन बताया जा रहा है। इसमें 6.67 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। ये फोन एंड्राइड 13 सपोर्ट के साथ आएगा।

POCO F5 5G में मिलेगी बड़ी बैटरी

ऐसी जानकारी है कि इसमें 5500mah की बैटरी के साथ 67W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। वहीं, इसमें रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, इसके आगे की तरफ 16एमपी का सेल्फी कैमरा सैटअप दिया जा सकता है। खबरों की मानें तो इसे 6 अप्रैल 2023 को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इसकी कीमत पर नजर डालें तो अभी तक इसकी कोई भी जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories