शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकPOCO X6 Series में मिल सकता है 200MP का मेन कैमरा,स्मार्टफोन की...

POCO X6 Series में मिल सकता है 200MP का मेन कैमरा,स्मार्टफोन की इन कमाल की खासियतों से नजर हटाना है मुश्किल!

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

POCO X6 Series: स्मार्टफोन मार्केट में चाइनीज फोन कंपनी पोको ने बेहद ही कम समय में अपनी अलग जगह बना ली है। जी हां, पोको ने बीते कुछ सालों में कई दमदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ऐसे में पोको ने अपने अपकमिंग फोन POCO X6 Series के बारे में एक खास डिटेल शेयर की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पहले अपने आधिकारिक अकाउंट से बड़ी जानकारी साझा की है। नीचे देखिए क्या है पूरी डिटेल।

POCO X6 Series की डिटेल

पोको ने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा, ‘सावधानी से संपर्क करें! अल्टीमेट प्रिडेटर किसी को भी जीवित नहीं छोड़ता।‘ इसके साथ ही पोको ने अधिक जानकारी के लिए एक लिंक दिया है, जो कि फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर लेकर जाता है। इसके अलावा कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्ट डेट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इस फोन के संभावित फीचर्स काफी शानदार हैं। जानिए क्या हैं इसकी खूबियां।

POCO X6 Series की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

POCO X6 Series में Pro और स्टैंडर्ड वेरिएंट आ सकते हैं। इस फोन में 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। इस फोन में MediaTek Dimensity 8300 Ultra और Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिए जा सकते हैं। इस डिवाइस में एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ 5500mah की बैटरी मिल सकती है। फोन चार्ज करने के लिए 90W का फास्ट वायर्ड चार्जर दिया जा सकता है।

POCO X6 Series में मिल सकता है धांसू कैमरा

इस सीरीज के प्रो वेरिएंट में 200MP के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं, इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट में 64MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रे सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा आ सकता है। इस सीरीज में 16GB रैम के साथ 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके फीचर्स की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। ये फोन जनवरी 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। मगर इसकी कोई ऑफिशियल सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories