शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकखुलते ही कमरे को बर्फ का गोला बना देगा ये Portable AC,...

खुलते ही कमरे को बर्फ का गोला बना देगा ये Portable AC, मात्र 307 रुपए की EMI पर ले जाएं घर

Date:

Related stories

आधी से भी कम कीमत में घर लाएं Whirlpool का ये 1.5 Ton वाला Air Conditioner, गर्मी को भगाएगा कोसों दूर

अगर आप बढ़िया एसी खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो बता दें कि आप Whirlpool का 1.5 टन वाला 6th Sense एसी कम कीमत में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

घर को शिमला और मनाली जैसा ठंडा बनाने के लिए मंगाए ये Solar Air Conditioner, नहीं आएगा बिजली बिल

इस महंगाई के दौर में सोलर एसी खरीदना अच्छा ऑप्शन हो सकता है। सोलर एसी खरीदते समय आपको केवल एक बार ही पैसे खर्च करने पड़ते हैं उसके बाद हर महीने एसी के कारण आने वाले बिजली के बिल से छुटकारा पा सकते हैं।

अब जहां लगेगी गर्मी वहां पहुंचेगा एसी, 12910 रुपए सस्ते में खरीदे 1 Ton का ये धांसू Portable AC

देश में गर्मी शुरू होते ही लोगों ने एसी खरीदना शुरू कर दिया है। अगर आप इस गर्मी Portable AC खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से कम कीमतों में Cruise 1 Ton Turbo Portable AC खरीद सकते हैं।

Portable AC: भारत में गर्मी ने दस्तक दे दी है। गर्मी के मौसम में घरों में एसी, कूलर फ्रिज, एसी आदि लगातार चलते रहते हैं। इसके कारण बिजली का बिल लोगों पर कहर बनकर टूटता है। लोगों की जेब इससे काफी ढीली होने लगती है। बाजारों में जो एसी उपलब्ध हैं वो बिजली की खपत ज्यादा करते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे पोर्टेबल एसी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप आसानी से इधर-उधर ले जा सकते हैं और इस पोर्टेबल एसी से बिजली का बिल भी ज्यादा नहीं आएगा। इसके अलावा यह देखने में छोटा है और इसकी कीमत भी आम एसी के मुकाबले काफी कम है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप इस एसी को बिजली जाने के बाद भी 5 से 8 घंटे तक चला सकते हैं क्योंकि इसमें 4000 mAh की बैटरी दी जाती है। आइए जानते हैं इस एसी के बारे में।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

HYwecy Portable Air Conditioner

हम बात कर रहे हैं HYwecy Portable Air Conditioner की। यह पोर्टेबल एसी 4 In 1 मल्टी फंक्शन को सपोर्ट करता है। इसमें ऩर्मल फैन, मिनी एयर कूलर, humidifier and purifier जैसे फीचर दिए गए हैं। इसमें 200 मिली का वॉटर टैंक दिया गया है जिसमें आप इसमें आइस क्यूब डाल सकते हैं। इसमें हवा को मैनेज करने के लिए तीन मोड्स दिए गए हैं। यह ज्यादा शोर भी नहीं करता जिसके कारण सोते समय आपकी नींद में भी कोई दिक्कत नहीं आएगी। इसमें बैटरी बदलने की जरूरत नहीं होती है क्योंकि इसे चेर्ज किया जा सकता है। इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है जिसकी मदद से बिजली जाने के बाद भी इसे 5 से 8 घंटे चलाया जा सकता है।

Brand HYwecy
Model HYwecy Portable Air Conditioner
Special Features Cooling Fan
Colour Navy Blue
Number of Speed 3
Controls Type Button
Reservoir Capacity 200 Mililiters
Wattage 18 Watts

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 9999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन से इस प्रोडक्ट को खरीदने पर 36 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे 6429 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो बता दें कि इसकी शुरुआती EMI कीमत 307 रुपए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories