शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकविंडो एसी के छक्के छुड़ाने आ गया कूलर की कीमत वाला ये...

विंडो एसी के छक्के छुड़ाने आ गया कूलर की कीमत वाला ये Portable AC? यहां से खरीदें

Date:

Related stories

खुलते ही कमरे को बर्फ का गोला बना देगा ये Portable AC, मात्र 307 रुपए की EMI पर ले जाएं घर

अगर आप किसी ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो बिजली जाने के बाद भी गर्मी में आपको ठंडक का अनुभव कराती रहे तो आप यह Portable AC खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। इसकी कीमत भी बेहद कम है।

अब जहां लगेगी गर्मी वहां पहुंचेगा एसी, 12910 रुपए सस्ते में खरीदे 1 Ton का ये धांसू Portable AC

देश में गर्मी शुरू होते ही लोगों ने एसी खरीदना शुरू कर दिया है। अगर आप इस गर्मी Portable AC खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से कम कीमतों में Cruise 1 Ton Turbo Portable AC खरीद सकते हैं।

पंखे से भी सस्ता मिलता है ये AC, 50 डिग्री टेंपरेचर में भी देगा शिमला जैसी ठंडक!

AC: अगर आप महंगे एसी खरीदने में समर्थ नहीं है तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। पोर्टेबेल एसी एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। जानिए पूरी डिटेल।

कम बिजली में लद्दाख वाली ठंड का लेना है मजा तो Lloyd के 1 Ton Portable AC को भारी छूट के साथ लाएं घर,...

Lloyd 1 Ton Portable AC: आने वाली गर्मी से निपटने के लिए आप सस्ते में पोर्टेबल एसी खरीद सकते हैं। इसे कही भी लेकर जाया जा सकता है। इसे इस्तेमाल करने से बिजली का बिल भी कम आता है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

Portable AC: गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार भीषण गर्मी लोगों का जीना मुहाल कर सकती है। आने वाले महीनों में गर्मी से क्या हाल होने वाला है इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि फरवरी में पड़ी गर्मी ने ही लोगों की नाक में दम करते हुए 122 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया। गर्मी में एसी की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ जाती है लेकिन एसी की इंस्टॉलेशन जहां पर करा दी वहीं पर वो फिट हो जाता है। इसके कारण उस चुनिंदा जगह पर ही गर्मी से बचा जा सकता है। ऐसे में आप पोर्टेबल एसी की तरफ रुख कर सकते हैं। यह दिखने में काफी हद तक कूलर जैसा है लेकिन असल में ये 1 टन का एसी है। आइए जानते हैं इस एसी के बारे में।

ये भी पढ़ें: ITEL ने अपना PAD ONE लॉन्च कर REDMI और REALME कंपनियों के टैबलेट को दी टक्कर, 6000 MAH की बैटरी के साथ में दिए गए हैं ये फीचर्स

क्या है Blue star 1 Ton Portable AC की कीमत?

हम बात कर रहे हैं Blue star के 1 टन वाले एसी की। इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है। अगर इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस एसी की कीमत 39000 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रही 10 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 34900 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी शुरुआती EMI कीमत 1193 रुपए प्रति माह है।

Blue star 1 Ton Portable AC Features

अगर आप इस एसी को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह एक पोर्टेबल एसी है। इसे आप अपनी सुविधानुसार कहीं भी उठाकर ले जा सकते हैं। इसकी क्षमता 1 टन है। यह एसी 90 स्क्वायर फीट वाले कमरों के लिए पर्याप्त है। इसका इस्तेमाल करने से बिजली की खपत भी ज्यादा नहीं होगी और यह ठंडक देने के साथ ही इसका मेंटिनेंस भी काफी आसान है। इस एसी में कैस्टर व्हील्स लगे हुए हैं। यह आपको ठंडक तो देती ही है साथ ही आपके आसपास के वातावरण को कीटाणुरहित भी कर देती है, जिसकी मदद से आप स्वस्थ और स्वच्छ हवा में सांस ले सकते हैं। इसके साथ ही आपको इस एसी में ऑटो मोड मिल रहा है जो बारिश के मौसम में जब नमी का स्तर काफी ज्यादा होता है तब भी आपके लिए आरामदायक है।

Features Blue star Portable AC
Capacity 1 Ton
Cooling Capacity 3590 Watt
Compressor Rotary
Operating Modes Auto/Cool/Fan/Dry
Technology Used Refrigeration Cycle
Cooling Coverage 120 Sq. Ft
Power Requirement AC 230V
Power Consumption 1403 Watt

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories