मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकबिना बिजली के 4 घंटों तक चलता है ये छुटकू Portable Fan,...

बिना बिजली के 4 घंटों तक चलता है ये छुटकू Portable Fan, खुलते ही झटपट गर्मी को भगा देगा कोसों दूर

Date:

Related stories

बिजली के बिना भी कूलर जैसी हवा देगा Bajaj का ये Table Fan, आज ही 1100 से कम में ले जाएं घर

अगर इस तपती गर्मी में आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि आज हम आपके लिए मिनी पोर्टेबल फैन लेकर आए हैं। यह पंखा दिखने में शानदार है। अगर पंखा खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

आ गया गर्मी में AC के पसीने छुड़ाने वाला Portable Fan! फीचर्स और लुक देख तुरंत खरीद लेंगे

अगर आप इस तपती गर्मी से राहत पाना चाहते हैं तो आप ये पोर्टेबल फैन खरीद सकते हैं। इसे रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। यह अपने आसपास के वातावरण को ठंडा रखने के साथ ही सुगंधित भी बनाता है।

Portable Fan: गर्मियों में बिजली जाने की समस्या आम हो जाती है। ऐसे में बहुत से इलाके तो ऐसे होते हैं जहां पर बिजली काफी समय के लिए चली जाती है। इस वजह से लोगों को तपती गर्मी से काफी परेशान होना पड़ता है। आज के समय में भी हर घर में इंवर्टर होना बहुत मुश्किल है। ऐसे में लोग इसका ऑल्टरनेट ढूंढते हैं। आज हम आपको एक ऐसे Portable Fan के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिखने में काफी छोटा है और इसे आसानी से 4 घंटो तक चलाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Employees Overtime: कर्मचारियों की आयी मौज! अब ओवरटाइम का मिलेगा दोगुना पैसा, यहां की सरकार ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

Bajaj PYGMY MINI 110MM PERSONAL FAN

बता दें कि जिस Portable Fan की हम बात कर रहे हैं वो Bajaj का PYGMY MINI 110MM PERSONAL FAN है। इसे Multi-Utility Clamp Mechanism से डिजाइन किया गया है। इसमें पंखे की स्पीड को सेट करने के लिए 3 सेटिंग ऑप्शन्स दिए गए हैं। इसमें दी गई चार्जिंग केबल की मदद से इसे काफी आसानी से चार्ज किया जा सकता है। इसमें लिथियम आयन बैटरी दी गई है जिसकी मदद से बिजली जाने के बाद भी इसे 4 घंटों तक आसानी से चलाया जा सकता है। यह पोर्टेबल फैन काफी हल्का है जिसकी मदद से इसे इधर से उधर आसानी से ले जाया जा सकता है।

Brand Bajaj
Model Bajaj PYGMY MINI 110MM PERSONAL FAN
Design Multi-Utility Clamp Mechanism
Speed Settings 3
Fan Type Table Fan
Mounting Type Free Standing
Special Features Portable
Controller Button Control

क्या है कीमत और ऑफर?

बता दें कि अमेजन पर इस छुटकू फैन की कीमत 1785 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 40 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1068 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ महीनों तक 366 रुपए प्रति माह खर्च करने पड़ सकते हैं। बता दें कि अमेजन पर ये ऑफर्स सीमित समय के लागू किए गए हैं। समय सीमा समाप्त होने के बाद कीमतों में बदलाव किए जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Fast Track ने Bluetooth कॉलिंग के साथ लॉन्च की नायाब स्मार्टवॉच, फीचर्स और लुक खरीदने को कर देंगे मजबूर

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें