गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFast Track ने Bluetooth कॉलिंग के साथ लॉन्च की नायाब स्मार्टवॉच, फीचर्स...

Fast Track ने Bluetooth कॉलिंग के साथ लॉन्च की नायाब स्मार्टवॉच, फीचर्स और लुक खरीदने को कर देंगे मजबूर

Date:

Related stories

Fastrack Limitless FS1: स्मार्टवॉच ब्रांड Fastrack ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच को हाल ही में लॉन्च कर दिया है। यह वॉच Fastrack Limitless FS1 के नाम से भारत में लॉन्च की गई है। इसके साथ ही इसमें Alexa का भी सपोर्ट दिया गया है। यह वॉच तीन कलर ऑप्शन ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर ऑप्शन में पेश की गई है। कॉलिंग के लिए इसमें सिंगल सिंक का ऑप्शन भी दिया गया है। इसकी बैटरी लाइफ 10 घंटे की है और इसमें 150 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में सभी जानकारियां और देखिए कितनी कीमत पर इस वॉच को लॉन्च किया गया है।

Fastrack Limitless FS1 की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Fastrack Limitless FS1 में 1.95 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है और जो 500 निट्स की ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसमें सिंगल सिंक ब्लूटूथ कॉलिंग का ऑप्शन मिलता है जिसके लिए इसमें Bluetooth V5.3 और माइक-स्पीकर दिया गया है। नेविगेट करने के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड बटन भी दिया गया है। कंपनी ने यह वॉच एडवांस ATS चिपसेट से लैस की है और Android के साथ iOS व Fastrack Reflex World ऐप से कनेक्ट हो सकती है। यह वॉच 300mAh की बैटरी के साथ आती है और कंपनी ने इसमें 10 दिनों का बैटरी देने का दावा भी किया है।

Smartwatch Fastrack Limitless FS1
Display 1.95Inch
Supported OS Android & IOS
Battery 300Mah
Battery Backup 10 Days
Alexa Support Yes
Sports Mode 100+
Price Rs. 1995

 

Fastrack Limitless FS1 के फीचर्स

Fastrack Limitless FS1 में हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ स्ट्रेस ट्रैकिंग, पीरियड ट्रैकिंग और स्लीप ट्रैकिंग के ऑप्शन दिए गए हैं। एक्टिविटी और खेल कूद के समय ट्रैकिंग और बॉडी मॉनिटरिंग के लिए 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं। इसमें वॉइस कमांड के लिए Amazon Alexa का सपोर्ट भी दिया गया है।

Fastrack Limitless FS1 की कीमत

इस स्मार्टवॉच की कीमत कंपनी ने 1995 रुपये रखी है और इसे ग्राहक कल यानी 11 अप्रैल 2023 से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद सकेंगे।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories