शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकNoise ColorFit Icon 3: कॉलिंग के साथ हेल्थ का ख्याल रखने वाली...

Noise ColorFit Icon 3: कॉलिंग के साथ हेल्थ का ख्याल रखने वाली स्मार्टवॉच हुई सस्ती, 8000 की जगह 1999 रुपयें में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Noise ColorFit Icon 3: भारतीय टेक बाजार में स्मार्टवॉच की डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ रही है और स्मार्टवॉच के ट्रेंड को देखते लोग वॉच को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। एप्पल वॉच से शुरू हुआ स्मार्टवॉच का चलन इसकी मंहगी कीमत की वजह से अब कम कीमत और सस्ती स्मार्टवॉच पर आ गया है। ऐसे में अगर आप किसी स्मार्चवॉच को खरीदना चाह रहे हैं। तो हम आपको हाल ही में एक लॉन्च हुई एक सस्ती स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं जो युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। यह Noise कंपनी की लेटेस्ट ColorFit Icon 3 वॉच है और यह स्मार्टवॉच को काफी कम दामों पर खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: यमराज को रास्ते में ही रोक देगा Mahindra XUV 700 का ये खास फीचर्स! कार चलाते हुए अब चाहकर भी नहीं सो सकेंगे

Noise ColorFit Icon 3 की स्पेसिफिकेशन

इस Noise ColorFit Icon 3 स्मार्टवॉच 1.91 इंच के थिन बेजल और 240×296 पिक्सल रेसोल्यूशन व 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है। इसमें SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, ब्रीथ प्रेक्टिस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और फीमेल साइकल ट्रेकिंग हेल्थ मॉनिटर जैसे कई फीचर्स आते हैं। इसके अलावा Noise ColorFit Icon 3 वॉच कई तरह के स्पोर्ट्स मोड से लैस है। पावर के लिए इसमें 240mAh की बैटरी दी गई है और इसका एक बार चार्ज करने पर बैटरी बैकअप 7 दिनों का है। इनके अलावा यूजर को इस वॉच में इन-बिल्ट स्पीकर के साथ माइक्रोफोन, नेविगेशन कंट्रोल और ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Smartwatch Noise ColorFit Icon 3
Display LCD 1.91-inch 240*296
Water Resistance Rating IP67
OS iOS 8 & + or Android 4.4 & +
Bluetooth Version 5.1
sensor Heart rate, Accelerometer, SpO2
Battery 240mAh
Charging Time 2 hours

 

Noise ColorFit Icon 3 की कीमत

अगर बात करें Noise ColorFit Icon 3 स्मार्टवॉच की कीमत की तो यह Flipkart पर 7999 रुपये में लिस्टेड है और इस वॉच को आप मिल रही 75 फीसदी छूट पर 1999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह वॉच आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट gonoise.com से भी बुक करवा सकते हैं। यह वॉच 6 अलग-अलग मिडनाइट गोल्ड, रोज मॉव, मैट गोल्ड गोल्ड, स्पेस ब्लू, जेट ब्लैक और कैलम ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस वॉच पर मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories