गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेककिचन में खाना बनाते हुए अब नहीं बहेगा पसीना, मात्र 970 रुपए...

किचन में खाना बनाते हुए अब नहीं बहेगा पसीना, मात्र 970 रुपए में ऐसे लाएं ये क्यूट सा Portable Inverter AC

Date:

Related stories

खुलते ही कमरे को बर्फ का गोला बना देगा ये Portable AC, मात्र 307 रुपए की EMI पर ले जाएं घर

अगर आप किसी ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो बिजली जाने के बाद भी गर्मी में आपको ठंडक का अनुभव कराती रहे तो आप यह Portable AC खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। इसकी कीमत भी बेहद कम है।

अब जहां लगेगी गर्मी वहां पहुंचेगा एसी, 12910 रुपए सस्ते में खरीदे 1 Ton का ये धांसू Portable AC

देश में गर्मी शुरू होते ही लोगों ने एसी खरीदना शुरू कर दिया है। अगर आप इस गर्मी Portable AC खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से कम कीमतों में Cruise 1 Ton Turbo Portable AC खरीद सकते हैं।

पंखे से भी सस्ता मिलता है ये AC, 50 डिग्री टेंपरेचर में भी देगा शिमला जैसी ठंडक!

AC: अगर आप महंगे एसी खरीदने में समर्थ नहीं है तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। पोर्टेबेल एसी एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। जानिए पूरी डिटेल।

कम बिजली में लद्दाख वाली ठंड का लेना है मजा तो Lloyd के 1 Ton Portable AC को भारी छूट के साथ लाएं घर,...

Lloyd 1 Ton Portable AC: आने वाली गर्मी से निपटने के लिए आप सस्ते में पोर्टेबल एसी खरीद सकते हैं। इसे कही भी लेकर जाया जा सकता है। इसे इस्तेमाल करने से बिजली का बिल भी कम आता है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

Portable Inverter AC: गर्मियों का पारा धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैदानी क्षेत्र हो या फिर पहाड़ी इलाके इन दोनों ही स्थानों पर गर्मी समय से पहले बढ़ने लगी है। ऐसे में अगर आपको भी चिंता सता रही है कि आप कैसे गर्मी से बचेंगे और कोई अच्छा विकल्प ढूंढ रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे Portable Inverter AC के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बाथरुम से लेकर किचन तक में उठाकर लगा सकते हैं। गर्मियों में सबसे ज्यादा परेशानी किचन में खाना बनाने वाले लोगों को होती है। अगर आपको भी गर्मी में खाना बनाना काफी मुश्किल भरा काम लगता है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर चल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखते ही आप खरीद लेंगे।

Portable Inverter AC के फीचर्स

फीचर Portable Inverter AC
टाइप Portable
कैपेसिटी 0.75 Ton
कलर Silver
रिटर्न 10

Portable Inverter AC को 970 रुपए में कैसे खरीदें?

आपको बता दें, flipkart Equator 0.75 Ton Portable Inverter AC – Silver पर 43 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 49000 रुपए का Portable Inverter AC 27590 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Axis Bank Credit Card, Bank of Baroda Credit और DFC FIRST Bank से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत होगी। Flipkart Axis Bank Card से भी पेमेंट करके आप 5 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 970 रुपए की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। कंपनी के द्वारा इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPHONE 13 को टक्कर देने वाले XIAOMI 12 PRO 5G को खरीदें 33509 रुपए सस्ता, FLIPKART पर मिल रही बंपर छूट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories