गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकलो जी.. लॉन्च से पहले Nothing Phone 2a की कीमत का हुआ...

लो जी.. लॉन्च से पहले Nothing Phone 2a की कीमत का हुआ खुलासा! CEO Carl Pei ने वीडियो किया जारी

Date:

Related stories

Nothing Phone 2a: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Nothing बहुत जल्द अपना बेहद खास Nothing Phone 2a  फोन लॉन्च करने जा रही है। भारत में इसकी लॉन्चिग शाम 5 बजे की जाएगी।इस फोन को लेकर कंपनी और यूजर्स सभी काफी बेताब हैं। फिलहाल इनका खुलासा कंपनी की तरफ से अभी तक तो नहीं किया गया है। लेकिन नथिंग के CEO Carl Pei की तरफ से इसकी कीमत से जुड़ी एक मजेदार वीडियो शेयर की गई है। जिसमें यूजर्स इसकी कीमत 60 से 80 हजार के बीच में अंदाजा लगाते हुए बता रहे हैं। आपको बता दें, इस फोन को किफायती कीमत में पेश किए जाने की चर्चाएं हैं।

Nothing के CEO Carl Pei ने वीडियो किया जारी

ये वीडियो Carl Pei के द्वारा युवाओं के साथ बातचीत करके बनाई गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, पेई ने वीडियो में इस फोन की कीमत को लेकर कहा कि, भारत में इसकी कीमत 25,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।हालंकि ये कीमत सटीक कीमत नहीं है। लेकिन जैसे ही कार्ल ये बोलते हैं। लोग चौंक जाते हैं। क्योंकि यूजर इस फोन को हाईटेक के साथ महंगा बता रहे हैं। नथिंग कंपनी के CEO पेई ने पहले ही पुष्टि की थी कि, यह 5G फोन बहुत अधिक किफायती कीमत पर उपलब्ध होगा। हालंकि इसकी कीमत कितनी होगी। इसकी जानाकारी लॉन्चिग के बाद ही पता चलेगी।

Nothing Phone (2) के संभावित फीचर्स

फीचरNothing Phone (2)
स्टोरेज12 GB RAM | 512 GB ROM स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा50 MP(OIS),50MP ,32MP Front Camera मिल रहा है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor पर चलता है।
सिमDual Sim दिया जा रहा है।
बैटरी4700 mAh Lithium ion Battery दी गई है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories