रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart पर लुढ़क गए SAMSUNG GALAXY M13 5G स्मार्टफोन के दाम, Flipkart...

Flipkart पर लुढ़क गए SAMSUNG GALAXY M13 5G स्मार्टफोन के दाम, Flipkart से थोक के भाव में लूट सको तो लूट लो!

Date:

Related stories

Best 5G Smartphone Under 15000: बढ़िया कैमरा और प्रोसेसर के साथ आते हैं Samsung समेत ये मोबाइल, देंगे धाकड़ 5G स्पीड

Best 5G Smartphone Under 15000: अगर आप 15000 के अंदर एक बेहतरीन 5G स्पीड वाला स्मार्टफोन ढूंढ़ रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए।

SAMSUNG GALAXY M13 5G : अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपके परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में जानने के बाद आपको इसे खरीदने का मन करेगा। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर SAMSUNG GALAXY M13 5G (Midnight Blue, 128 GB)  (6 GB RAM) फोन 26 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहा है। इस ऑफर के बाद ये फोन आपको 19499 रुपए की जगह 14299 रुपए में मिलेगा।

SAMSUNG GALAXY M13 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG GALAXY M13 5G
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.51 cm (6.5 inch) Display
कैमरा50MP Rear Camera
बैटरी5000 mAh Battery
ऑपरेटAndroid Q 12
वारंटी12 Months Warranty
कलरMidnight Blue

SAMSUNG GALAXY M13 5G को सस्ते में खरीदें

इसके साथ ही इस पर की सारे बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं, जिनका लाभ आप उठा सकते है। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 3000 रुपए की बचत कर सकते हैं वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने के बाद आपको 5 फीसदी की छूट भी मिल जाएगी। इस फोन पर 503 रुपए की EMI भी आप बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको बयाज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories