शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकVIVO और Oneplus की नींद उड़ाने वाले Realme 10 Pro 5G को...

VIVO और Oneplus की नींद उड़ाने वाले Realme 10 Pro 5G को मात्र 694 रूपए में खरीदनें का छप्परफाड़ ऑफर!, जल्दी करें

Date:

Related stories

Amazon Sale: अरे वाह! Samsung से टकराने वाला Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को इस त्योहारी...

Croma Sale: Realme 10 Pro 5G हुआ सस्ता, डिस्काउंट देखते ही खरीदने का करेगा मन!

Croma Sale चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के...

Realme 10 Pro: चीनी कंपनी रियलमी ने हालहि में अपनी मोसिट अवेटेड सीरिज Realme 10 को लॉन्च किया है। जिसे खूब पंसद किया जा रहा है। इस सीरिज का सबसे जबरद्सत स्मार्ट फोन Realme 10 Pro है। यूजर्स ने इस सीरिज के लॉन्चिग के बाद से ही इसे जमकर खरीदा है। इस बीच अगर आप Realme 10 Pro 5G को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि flipkart इस पर 13 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 22999 कीजगह 19999 रूपए हो जाएगी। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं 12 फीसदी के ब्याज पर बिना किसी डाउनपैमेंट पर आप इसे 694 रूपए की भी EMI पर घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स

डिस्पले6.72 इंच का LCD डिस्प्ले 
बैटरी5,000mAh की बैटरी
चार्जिग33W चार्जिंग
प्रोसेसरSnapdragon 695 5G
स्टोरेज128 GB
कैमरा108 MP + 2 MP
कीमत18999
रैम6 GB
ऑपरेटAndroid 13 पर आधारित RealmeUI 4.0
ऑफरFlipkart

Realme 10 Pro में क्या है खास?

Realme 10 Pro फोन के बेहतरीन फोन है। जिसमें आपको एक साथ कई अच्छे फीचर्स मिलने वाले हैँ। ये फोन मल्टीप्ल स्क्रॉलिंग और हैवी गेमिंग खेलने के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है। अब आप इसे बेहद कम दाम में Flipkart से खरीद सकते हैं।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories