Home टेक Coca-Cola Edition के साथ Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में देगा...

Coca-Cola Edition के साथ Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में देगा दस्तक, लुक और फीचर्स लाएंगे सुनामी

0

Realme 10 Pro 5G: चीनी कंपनी रियलमी Realme देश और से लेकर दुनिया में अपने एक साथ कई बेहतरीन फीचर्स लॉन्च करती रहती है। यही कारण है कि, यूजर्स Realme के पुराने और नए दोेनों ही फोन्स को काफी खरीदते भी हैं और इसके अपकमिंग फोन का भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी कड़ी में टेक मार्केट में काफी खबरें चल रही हैं कि, Realme 10 Pro 5G बहुत जल्द Coca-Cola Edition के साथ मार्केट में दस्तक देने आ रहा है। काफी समय से खबरें चल रही हैं कि,Realme कोल्ड ड्रिंक कंपनी Coca-Cola के साथ मिलकर एक फोन लॉन्च करने जा रहा है।

Realme 10 Pro 5G कब होगा लॉन्च?

अब खबर है कि, Realme 10 Pro 5G ही Coca-Cola Edition वाले इस फोन को लॉन्च करेगा। इस स्पेशल एडिशन की लॉन्चिंग 10 फरवरी 2023 को होगी।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स

स्क्रीन 6.72 इंच का IPS LCD स्क्रीन
कैमरापंच होल कटआउट में सेल्फी कैमरा / प्राइमरी कैमरा 108MP /2MP का macro सेंसर
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 695 चिपसेट
बैटरी 5000mAh की बैटरी
चार्जर 33W के फास्ट चार्जर
ऑपरेटAndroid 13 बेस्ड Realme UI 4.0
कीमत18999 रुपये
रैम6GB RAM
स्टोरेज128 जीबी
लॉन्च10 फरवरी

Realme 10 Pro 5G एक जबरदस्त स्मार्टफोन है। जिसे बहुत जल्द मार्केट में पेश किया जाएगा। इस फोन का इंतजार यूजर्स काफी लंबे समय से कर रहे थे। लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version