शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकRedmi को दिन में तारे दिखाने के लिए आ रहा Realme 10T...

Redmi को दिन में तारे दिखाने के लिए आ रहा Realme 10T 5G स्मार्टफोन! सस्ते में मिल रहे महंगे फीचर्स

Date:

Related stories

Realme 10T 5G: चीनी कंपनी Realme  अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन तो लॉन्च करती ही है। इसके साथ ही स्मार्ट टीवी को लेकर भी ग्राहकों के बीच खूब पसंद की जाती है। इसी कड़ी में Realme 10T 5G स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। जिसका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Realme 10T 5G स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर मिल रहा है। जो कि इस स्मार्टफोन को और भी ज्यादा खास बनाता है। इस बेहद स्मार्टफोन को 21 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें, Realme 10T 5G स्मार्टफोन Realme 9i 5G का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। इसमें Dimensity 810 का चिपसेट दिया गया है। ये फोन  2MP का पोर्टेट कैमरा और 2Megapixel मैक्रो लेंस फीचर से भरा हुआ है।

Also Read- जल्द ही लॉन्च होगी MG Hector Facelift 2023, तस्वीरें देख फैन हो जाएंगे आप

Realme 10T 5G के फीचर्स

फीचर्स Realme 10T 5G
डिस्प्ले IPS LCD Full HD+ डिस्प्ले
चिपसेट Dimensity 810 चिपसेट
रेम 6 GB of LPDDR4x RAM,
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
कैमरा 50MP का प्राइमरी कैमरा 2MP का पोर्टेट कैमरा और 2Megapixel मैक्रो लेंस
चार्जर 18W का फास्ट चार्जर
कींमत 15000

Realme 10T 5G स्मार्टफोन में क्या है खास?

इस फोन की खासियत ये है कि, ये 810 5G Chipset और 90Hz का रिफ्रेस रेट्स के साथ मिलने जा रहा है। इसमें एक दमदार कैमरा दिया गया है जो कि इस बेहद खास बनाता है। Realme 9i 5G स्मार्टफोन को पिछले साल ही लॉन्च किया गया था। जिसे ग्राहकों के द्वारा जमकर खरीदी गया है। इस फोन की सफलता के बाद कंपनी इस स्मार्ट फोन को अपग्रेड वर्जन लॉन्च करने जा रही है।

ये भी पढ़ें: POCO X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, AMOLED डिस्प्ले और SNAPDRAGON 695 SOC के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories