गुरूवार, जून 13, 2024
होमटेकRealme 11 5G series: रियलमी ला रहा है धाकड़ फीचर्स से लैस स्मार्टफोन!...

Realme 11 5G series: रियलमी ला रहा है धाकड़ फीचर्स से लैस स्मार्टफोन! जानें क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन

Date:

Related stories

Realme 11 5G series: टेक कंपनी रियलमी Realme 11 5G series के तहत कई स्मार्टफोन पहले ही पेश किए जा चुके हैं लेकिन अब कंपनी ने एक बार फिर यूजर्स के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। अब कहा जा रहा है कंपनी फिलहाल इस सीरीज के तहत इतने फोन लॉन्च करने के बाद भी विराम लेने के मूड में नहीं है। बता दें, कुछ दिन पहले सीरीज के तहत Realme 11 Pro 5G  और Realme 11x 5G को कंपनी ने पेश किया था और अब एक बार फिर कंपनी ने फोन लॉन्च करने का संकेत दे दिया है। हम यहां इसी के बारे में बात करने वाले हैं।

ट्वीट में दिया नए फोन का संकेत

हाल ही में रियलमी इंडिया (realmeindia) के हैंडल से जो ट्वीट किया गया है। उससे साफ समझा जा सकता है कि भारतीय मार्केट में कंपनी बहुत जल्द Realme 11 5G series के तहत फोन लेकर आने वाली है। फोन का नाम क्या होगा। फिलहाल इस बारे में कंपनी की तरफ से पुख्ता तौर पर अपडेट नहीं दिया गया है।

जल्द किया जा सकता है लॉन्च

Gizmochina की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को विगत मॉडल यानी Realme 11x 5G से निचले वेरिएंट के तौर पर पेश किया जा सकता है। इसमें कंपनी कुछ फीचर्स को कम कर सकती है साथ ही  इसकी कीमत को भी कम किया जा सकता है। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। फीचर्स की बात करी जाए तो लीक्स हैं कि इस फोन में पावर समर्थन देने के लिए 5000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

इस फोन के बारे में फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कंपनी के X अकाउंट पर इसको लेकर संकेत दे दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories