शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकRealme के 32 inch HD Smart TV को मात्र 493 रुपए में...

Realme के 32 inch HD Smart TV को मात्र 493 रुपए में खरीदने का मौका, यहां से उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Realme 32 inch HD Smart TV: चीनी कंपनी Realme अपने स्मार्टफोन्स के साथ-साथ स्मार्ट टीवी को भी लॉन्च करती रहती है। जिसे यूजर्स खूब पसंद करते हैं। Realme की स्मार्ट टीवी की ये खासियत होती है कि इसकी साउंड क्वालिटी और पिक्चर क्वालिटी यूजर्स को खूब पसंद आती है। लेकिन काफी यूजर्स के लिए समस्या ये है कि, Realme की स्मार्ट टीवी महंगी होने के कारण वह खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर और ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Realme 32 inch HD Smart TV 493 रूपए में कैसे खरीदें?

आज हम आपको realme 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV पर मिल रहे एक बेहद जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप flipkart से 22 फीसदी के डिस्काउंट से घर ला सकते हैं। जिसके बाद आपको ये 17999 रूपए का स्मार्ट टीवी 13999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही ICICI Bank Credit Card, IDBI Bank Debit and Credit Card,American Express Credit Card और AU Bank Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके भी 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 493 रुपए की  EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको किसी भी तरह का कोई डाउनपेमेंट तो नहीं देना पड़ेगा लेकिन आपको ब्याज देना पड़ेगा।

Realme 32 inch HD Smart TV के फीचर्स

फीचर्स realme 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन HD Ready 1366 x 768 Pixels
साउंड 24 W
बॉक्स 1U contains LED TV 1N, Power Cable 1N, Remote Control 1N, Battery 2N, Manual 1N, Stand 1N
वीडियो फॉर्मेट MPG, MPEG, MPEG2 -PS, MP4, MKV, AVI, ASF, FLV, H.263, H.264, MPEG1/2/4
अन्य फीचर्स Chroma Boost Picture Engine – Realme’s advanced image processing technology, Ultra Bright Display with Brighness Upto 400 nits

Realme 32 inch HD Smart TV में क्या है खास?

Realme 32 inch HD Smart TV एक बेहद खास टीवी है। जिसमें यूजर्स को होम थिएटर जैसी साउंड क्वालिटी मिलने वाली है। इसके साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। कम बजट वालों के लिए ये बेस्ट ऑप्शन है।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories