रविवार, मई 19, 2024
होमटेकछप्पपरफाड़ ऑफर! Realme 43 inch UHD 4K LED Smart TV को 879...

छप्पपरफाड़ ऑफर! Realme 43 inch UHD 4K LED Smart TV को 879 रुपए में कैसे लाएं घर?

Date:

Related stories

Realme 43 inch UHD 4K LED Smart TV:  चीनी कंपनी Realme अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी को लॉन्च करती रहती है। जिन्हें यूजर्स जमकर खरीदते हैं। अगर आप भी किसी अच्छी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रही Realme 43 inch UHD 4K LED Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं। flipkart इस टीवी पर 24 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 32999 रुपए का ये स्मार्ट टीवी 24999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप SBI Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आप तुरंत ही 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बिल्कुल ही कम है तो आप 879 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

Realme 43 inch UHD 4K LED Smart TV के फीचर्स

फीचर्स Realme 43 inch UHD 4K LED Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 24 W
बॉक्स 1 TV Unit, 2 Stands, 4 Screws, 1 Remote Control, 2 Batteries, 1 Manual, 1 Power Cable, 1 AV Converting Cable, 1 Stand Installation Manual
वीडियो फॉर्मेट MPG, MPEG, MPEG2 -PS, MP4, MKV, AVI, ASF, FLV
वीडियो फीचर्स Dolby Vision, 10.7 Billion Color, 83% Color Gamut, TUV Low Blue Light Certification, Vivid Visuals
कंटेन्ट प्रोवाइडर Prime Video, Netflix, YouTube, Hotstar
सपोर्ट डिवाइस Mobile, Laptop

Realme 43 inch UHD 4K LED Smart TV में क्या है खास?

realme 43 inch Ultra HD 4K LED Smart Android TV आपको Handsfree Voice Search and Dolby Vision & Atmos  साउंड के साथ मिलेगा। इसकी पिक्चर क्वालिटी आपको बिल्कुल थिएटर के जैसी ही लगेगी। अगर आप किसी अच्छी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Volkswagen की 7 सीटर Tayron SUV के लॉन्च होते ही आएगी सुनामी, इन खतरनाक फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories