गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकथिएटर की वाट लगाने वाले Realme 55 inch के UHD 4K  Smart...

थिएटर की वाट लगाने वाले Realme 55 inch के UHD 4K  Smart Android TV को 1333 रुपए की EMI पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

Realme के चमचमाते 43 inch FHD LED Smart TV को 803 रुपए में लाने का मौका! ऑफर को देख तुरंत खरीद लेंगे

Realme 43 inch FHD LED Smart TV को बहुत ही कम दाम में घर लाने का अच्छा ऑफर मिल रहा है। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो इसे बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं।

होम थिएटर को दिन में तारे दिखाने वाले Realme 40 inch FHD Smart TV को मात्र 704 रुपए में कैसे खरीदें?

Realme 40 inch FHD Smart TV इस टीवी में बेहतरीन साउन क्वालिटी के साथ जबरदस्त स्क्रीन दी गई है। अगर आप घर पर ही सिनेमा घर जैसा आनंनद लेना चाहते हैं तो आप इस खास टीवी को खरीद सकते हैं और अपने घर ला सकते हैं।

Realme के 55 inch UHD 4K Smart TV ने होम थिएटर के छुड़ाए छक्के! 6500 रूपए में कैसे खरीदें?

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इसकी साुंड क्वालिटी आपका दिल खुश कर देगी।

Realme 55 inch UHD 4K  Smart Android TV:  चीनी कंपनी Realme अपने जबरदस्त स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी तक के लिए यूजर्स के बीच काफी पसंद की जाती है। यही कारण है कि यूजर्स को जब भी मौका मिलता है तो यूजर्स इसे खरीद लेते हैं। अगर आप भी Realme की किसी अच्छी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है । आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart  पर मिल रहे एक बेहद जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप तुरंत realme SLED 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV का ये टीवी खरीद लेंगे।

Realme 55 inch UHD 4K  Smart Android TV को सस्ते में खरीदें

flipkart इस स्मार्ट टीवी पर 44 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 69999 रुपए का स्मार्ट टीवी 38999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत होगी। वहीं, Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1333 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: एक बार चार्ज करने पर 2 महीने तक चलती है इस फोन की बैटरी! मिलते हैं ये खास फीचर्स

Realme 55 inch UHD 4K  Smart Android TV के फीचर्स

फीचर्स Realme 55 inch UHD 4K Smart Android TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
वीडियो फॉर्मेट MPG, MPEG, MPEG2 -PS, MP4, MKV, AVI, ASF, FLV
ऑपरेट Android, iOS
वारंटी 1 Year Domestic Warranty and 2 Years on Panel

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories