रविवार, मई 19, 2024
होमटेक9999 की कीमत में लॉन्च हुए Realme C53 स्मार्टफोन ने उड़ा...

9999 की कीमत में लॉन्च हुए Realme C53 स्मार्टफोन ने उड़ा दिए बड़ी कंपनियों के तोते, iPhone वाला लुक कर रहा दीवाना

Date:

Related stories

Realme C53: चीनी कंपनी Realme ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme C53 को लॉन्च कर दिया है। Realme C53 बजट स्मार्टफोन है। जिसमें 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। कंपनी का ये सी सेगमेंट का पहला फोन है। इसमें 90Hz डिस्प्ले और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Realme C53 भारत में रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। 9,999 रुपये की कीमत पर और इसकी बिक्री रियलमी वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी। इसका लुक एप्पल के आईफोन की तरह है।

इस फोन के साथ कंपनी के द्वारा Realme Pad 2 को भी लॉन्च किया गया है। जिसकी सेल बहुत जल्द यूजर्स 26 जुलाई से कर सकेंगे। फ्लिपकार्ट से अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 1 हजार रुपए की बचत होगी।

Realme C53  फीचर्स

फीचर Realme C53 
डिस्प्ले 6.74-इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले
प्रोसेसर Unisoc T612 प्रोसेसर
रैम/स्टोरेज 6GB RAM और 128GB तक की स्टोरेज
बैटरी5000mAh 
चार्जर18W फास्ट चार्जर

1000 रुपए की कैसे होगी बचत

आपको बता दें, Early Bird Sale आज 19 जुलाई को 2 घंटे के लिए Flipkart पर शाम 6 बजे से लेकर 8 बजे तक चलेगी। इस दौरान यूजर्स यहां से इसे खरीदकर 1 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। उसके बाद रियलमी के पैड और स्मार्टफोन की सेल 26 जुलाई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर फिर से शुरु होगी, जहां से यूजर्स इसे खरीद सकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories