शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकXiaomi और Samsung के होश उड़ाने आ रहा Realme का Coca Cola...

Xiaomi और Samsung के होश उड़ाने आ रहा Realme का Coca Cola Smart Phone!, देखें फीचर्स

Date:

Related stories

क्या 25 साल बाद आ रही है Sarfarosh 2? मूवी को लेकर Amir Khan का बड़ा हिंट

Amir Khan: जब भी बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों...

Patna News: PM Modi के रोड शो को लेकर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, जानें किन रास्तों पर प्रभावित रहेगा आवागमन

Patna News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी 12 मई को सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के दौरे पर हैं जहां वो पटना में रोड-शो के जरिए जनता से अपनी पार्टी के पक्ष में समर्थन की अपील करेंगे।

Realme Coca Cola Smart Phone: चीनी कंपनी बहुत जल्द कोल्ड ड्रिंक कंपनी Coca Cola के साथ मिलकर एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने जा रही है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। Coca-Cola फोन की तस्वीरें कुछ दिन पहले ही सामने आयी थीं। लेकिन अब इसका टीजर सामने आया है। जिसमें आप रियलमी के इस स्मार्टफोन की पहली झलक देख सकते हैं। आपको बता दें,  कोका-कोला फोन, रियलमी 10 4जी या रियलमी 10 प्रो 5जी का अपग्रेड वर्जन है।

Coca Cola SmartPhone के संभावित फीचर्स

डिस्प्ले Full HD+ AMOLED डिल्प्ले
रेम स्टोरेज 8GB LPDDR4X RAM और 128GB
ऑपरेट सिस्टम Android 13 पर बेस्ड
कैमरा 50MP डुअल रियर और 16MP फ्रंट कैमरा
https://twitter.com/realmeIndia/status/1618866043900030977?s=20&t=UEpdB_9j2XYfIpXHprr7rQ

Realme Coca Cola Smart Phone में क्या है खास?

आपको बता दें, रियलमी कंपनी ने कोका- कोला के साथ पार्टनरशिप की है। इसी के तहत इस स्मार्टफोन को मार्केट में लाया जा रहा है। आपको बता दें, इस स्मार्टफोन को कोका-कोला की बबलिंग के साथ दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

रियलमी कंपनी ने इसका टीजर जारी करते हुए लिखा कि, “Realme is set to get really refreshing.” । आपको बता दें, इस फोन की जानकारी कुछ दिनों पहले टिप्पसर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने ट्विटर पर दी थी। रियलमी और कोका कोला की तरफ से इस फोन के स्मार्ट फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। खबरों की मानें तो इस फोन को बहुत जल्द मार्केट में उतारा जा सकता है।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: क्रोएशिया की मिस्ट्री गर्ल का कतर की सड़कों पर चला जादू, बोल्डनेस को देख भीड़ हुई बेकाबू, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories