realme
realme

Realme GT5 Pro: चीनी कंपनी रियलमी अपने किफायती और अच्छे स्मार्ट फोन्स के लिए जानी जाती है। यही वजह हैं कि, रियलमी के यूजर्स सिर्फ भारत में ही नहीं दुनियाभर में हैं। रियलमी एक अच्छा ब्रांड बन चुका है। अपने यूजर्स को एक बार फिर से खुश करने के लिए कंपनी लेकर आ रही है, Realme GT5 Pro 5G फोन, इस फोन में यूजर्स को दमदार बैटरी के साथ जबरदस्त चार्जर मिल सकता है। इस फोन को 7 दिसंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को फिलहाल भारत सहित अन्य देशों का ग्लोबली लॉन्च होने का इंतजार करना पड़ेगा।

Realme GT5 Pro फोन 7 दिसंबर को होगा लॉन्च

इस फोन में Super Core Image का विकल्प मिलेगा। frame processing speed को बढ़ाकर 44% कर दिया गया है। Snapdragon 8 का प्रोसेसर मिलेगा। इसकी जानकारी कंपनी के द्वार दी गई है। ये एक शानदार फोन साबित हो सकता है। फिलहाल इससे ज्यादा जानकारी कंपनी के द्वारा नहीं दी गई है। खबरों की माने तो इसका 100W fast charging वाला चार्जर 12 मिनट में 50 फीसदी तक इस फोन को चार्ज कर सकता है। इसके साथ ही ये भी खबर आ रही है कि, 8 घंटे तक लगाकर इस फोन पर गेम भी खेला जा सकता है।

ezgif 4 349d7389a0
पावरफुल बैटरी और चार्जर से Realme GT5 Pro बनेगा किंग, लॉन्चिग से पहले मचाया बवाल 3

Realme GT5 Pro के संभावित फीचर्स

फीचरRealme GT5 Pro
डिस्प्ले 6.78 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 14  पर ऑपरेट कर सकता है।
कैमरा50MP का मेन लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड,50MP का टेलीफोटो लेंस 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।
बैटरी5400mAh battery मिल रही है।
फिलहाल इसकी कीमत और अन्य फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...