शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकRealme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन मार्च में करेगा ग्रैंड धमाका, 50MP...

Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन मार्च में करेगा ग्रैंड धमाका, 50MP OIS कैमरे से मिल सकती हैं गजब की फोटोज

Date:

Related stories

Realme Narzo 70 Pro 5G: चीन की कई टेक कंपनियां अपने शानदार स्मार्टफोन्स बाजार में उतारने की तैयारियां कर रही हैं। इसी कड़ी में मशहूर कंपनी रियलमी अपने नए फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में लाने वाली है। जी हां, रियलमी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नए स्मार्टफोन्स (Smartphone) का खुलासा कर दिया है। कंपनी के मुताबिक, रियलमी नार्जो 70 प्रो 5जी (Realme Narzo 70 Pro 5G) फोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। आगे जानिए इसकी लीक हुई खूबियों की डिटेल।

Realme Narzo 70 Pro 5G की लीक जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रियलमी नार्जो 70 प्रो 5जी स्मार्टफोन में शानदार डिजाइन और कैमरा देखने को मिल सकता है। ये भी दावा किया जा रहा है कि फोन में दमदार बैटरी पैक के साथ फास्ट चार्जर मिल सकता है।

इस अपकमिंग फोन में रियर साइड पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। डिवाइस में OIS सपोर्ट के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप आने की संभावना है। दावा किया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को अमेजॉन ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी।

Realme Narzo 70 Pro 5G की संभावित खूबियां

कई लीक रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इस फोन में MediaTek Dimensity प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड 14 ओएस मिल सकता है। डिवाइस में 6.65 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले के साथ 90hz की रिफ्रेश रेट दी जा सकती है। फोन में 6GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। फोन चलाने के लिए 5100mah की बैटरी के साथ फास्ट चार्जर दिया जाएगा।

Realme Narzo 70 Pro 5G में मिल सकता है दमदार कैमरा

स्क्रीन6.65 inches (16.89 cm)
प्रोसेसरMediaTek Dimensity
बैटरी5100 mAh
रियर कैमरा50 MP + 12 MP + 5 MP
सेल्फी कैमरा24MP
रिफ्रेश रेट90hz

वहीं, बैक साइड पर 50MP का प्राइमरी OIS कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 5MP का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए 24MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और इन डिस्प्ले स्कैनर भी मिलने की उम्मीद है। अभी तक इसके फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories