शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकट्रांसपेरेंट लुक के साथ गेम लवर्स का मजा दुगना करने आया Red...

ट्रांसपेरेंट लुक के साथ गेम लवर्स का मजा दुगना करने आया Red Magic 8 Pro स्मार्टफोन! प्रोसेसर देख कूद पड़े यूजर्स

Date:

Related stories

JEE Advanced 2024 के लिए जारी हुआ प्रवेश पत्र, जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया

JEE Advanced 2024: संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) एडवांस्ड के लिए पंजीकरण करा चुके छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

Red Magic 8 Pro: अगर आपको भी फोन में गेम खेलने का बहुत शौक है और आप गेमिंग लवर हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको एक ऐसे अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि आपके एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा देगा। Red Magic 8 Pro Titanium एक गेमिंग फोन है। जो कि बहुत जल्द लॉन्च किया गया है।

Red Magic 8 Pro में मिल रही बड़ी बैटरी

ये फोन  6000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में उतारा गया गहै। इसका बैक पूरी तरह से ट्रांसपेरेट होगा। इसकी कीमत 65000 के आस-पास हो सकती है। Red Magic 8 Pro के लॉन्च होते ही हर तरफ इसकी चर्चा होना शुरू हो गई है। इसके किनारों पर अगर नजर डालें तो इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरे के साथ  2MP का मैक्रो लेंस और 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। अगर आप किसी अच्छे गेमिंग फोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आ गया iPhone 14 Pro का जुड़वा भाई Realme C55 स्मार्टफोन, कम कीमत में डायनामिक बैटरी और कैमरा करा देगा मौज!

Red Magic 8 Pro के फीचर्स

फीचर्स Red Magic 8 Pro
डिस्प्ले 6.8 इंच का Full HD+ AMOLED
प्रोसेसर ने R2 गेम चिपसेट
खास फीचर मोबाइल लाइट ट्रैकिंग फीचर्स
कूलिंग सिस्टम ICE 11.0 magic cooling system
सेंसर Samsung S5KGN5 सेंसर
बैटरी 6,000mAh की बैटरी
चार्जर 65W का वायरलेस चार्जर
ऑपरेट Android 13 ओएस

इसमें लगा RGB फैन इस फोन को  कूल करता है। अगर आप गेम लवर हैं तो इस गेमिंग फोन को खरीद सकते हैं। इस फोन को लंबे समय तक चलाने वाली बैटरी मिल रही है। Red Magic 8 Pro  को बहुत जल्द सेल के लिए उतार दिया जाएगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories