गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेक12000 में तीन कैमरों के साथ Disha Patani ला रहीं Redmi 12...

12000 में तीन कैमरों के साथ Disha Patani ला रहीं Redmi 12 स्मार्टफोन, इस दिन लॉन्चिग से मचाएगा बवाल

Date:

Related stories

Redmi 12: चीनी कंपनी Xiaomi के सबसे चर्चित स्मार्टफोन Redmi 12 को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आयी है। अगर आप भी इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि इसे जानने के बाद आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ ही जाएगी। इस तीन कैमरों वाले फोन की लॉन्च डेट सामने आ गई है। Redmi 12 को भारत में 1 अगस्त 2023 को यानि की अलगे महीने लॉन्च किया जाएगा। जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग रेडमी की ऑफिशियल वेबसाइट से देखी जा सकती है। इसके साथ ही इसकी सेल के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर से की जा सकेगी। आपको बता दें, चीनी कंपनी Xiaomi ने इस फोन को सबसे पहले थाइलैंड में लॉन्च किया था। अब खबर है कि, कंपनी थाइलैंड वाले ही वेरियंट को भारत में उसी के फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। चलिए आपको Redmi 12 के कुछ खास फीचर्स और कीमत की जानकारी जेते हैं।

Redmi 12 के फीचर्स

फीचर्सRedmi 12
स्क्रीन6.79 इंच की स्क्रीन
प्रोसेसरMediaTek Helio G88 प्रोसेसर
कैमरा50MP कैमरा, 8MP सेल्फी कैमरा
बैटरी5000mAh बैटरी
चार्जर18W फास्ट चार्जिंग
कनेक्टिविटीवाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट 
कीमत15000 से कम
ऑपरेटएंड्रॉइड 13
लॉन्च1 अगस्त 2023

Redmi 12 फोन में क्या है खास?

Redmi 12 यूजर्स को 15000 रुपए से कम कीमत में मिलेगा। जिसमें अच्छा कैमरा और जबरदस्त प्रोसेसर मिल रहा है। अगर आप 15000 से कम के स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इसके तीन कैमरे यूजर्स को एक अलग ही तरह का अनुभव दे सकते हैं। इस फोन को लेकर खबर है कि, इसकी कीमत 12000 रुपए के आस-पास हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories