शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक7000 रुपए से भी कम में मिल रहा Redmi का ये धाकड़...

7000 रुपए से भी कम में मिल रहा Redmi का ये धाकड़ Smartphone, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

Redmi A1: अगर आपका बजट बेहद कम है और आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज हम आपके लिए बेहद सस्ता स्मार्टफोन लेकर आए हैं। यह जानी-मानी टेक कंपनी Redmi द्वारा बनाया गया स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi A1 है। इस स्मार्टफोन लको खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट एक अच्छी ई-कॉमर्स साइट है क्योकि Redmi A1 पर इस स्मार्टपोन की कीमतों में बंपर छूट दी जा रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Redmi A1 Smartphone Specifications

Redmi A1 स्मार्टफोन में 6.52 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है जो 1080 x 1920 पिक्सल्स का रेजॉल्यूशन देती है। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इसमें 2GB/32GB की स्टोरेज दिया गया है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है। इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा रहा है।

Brand Redmi
Model Redmi A1
Display Size 6.52 Inches
Display Resolution 1080 x 1920 Pixels
Dual Sim Yes
Operating System Android
Primary Clock Speed 2.2 MHz
Storage 2GB/32GB
Primary Camera 5 MP
Battery 5000 mAh

क्या है Redmi A1 की कीमत और ऑफर्स

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इस Redmi A1 स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस स्मार्टफोन पर मिल रही 28 फीसदी की जबरदस्त छूट के बाद इसकी कीमत 6447 रुपए रह जाती है। इसके अलावा आप इस Redmi A1 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी पा सकते हैं। इसके साथ ही आप अगर पार्टनर ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो इसे अभी खरीदने पर नवंबर 2023 तक आपको 1 सरप्राइज कैशबैक कूपन भी मिल सकता है। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा खत्म होने के बाद इसकी कीमतों में बदलाव किया जा सकता है।

EMI पर भी कर सकते हैं खरीदारी

अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 227 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI 227 रुपए प्रति माह है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories