रविवार, मई 19, 2024
होमटेकRedmi A2+: कम कीमत में धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये...

Redmi A2+: कम कीमत में धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये गजब का फोन, बजट में है तगड़ी डील

Date:

Related stories

Redmi A2+: किफायती रेंज में बढ़िया फीचर्स वाला फोन खरीदना एक मुश्किल टास्क होता है। ऐसे में हमारी तलाश रहती है कि हमें कम कीमत में सारे बुनियादी फीचर्स से लैस फोन मिल जाए, अगर आप भी कोई ऐसा ही फोन अपने लिए खोज रहे थे तो हाल ही में आपके लिए रेडमी के द्वारा Redmi A2+ को नए स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में लाया गया है। इस लेख में हम आपको इसी फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।   

Redmi A2+ के स्पेसिफिकेशन की डिटेल

इस फोन को कंपनी की तरफ से इसी साल मार्च महीने में लॉन्च किया गया था और अब कंपनी ने इसे नए स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है जो कि 4GB RAM+64GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन को क्लासिक ब्लैक, एक्वा ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ लिया जा सकता है।

फीचर Redmi A2+
डिस्प्ले 6.52-inch HD+ LCD display
प्रोसेसर MediaTek Helio G36 SoC
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13
रैम/स्टोरेज 4GB+128GB

बैटरी और कैमरा

इस फोन को पावर देने के लिए 5000एमएएच की बैटरी सुनिश्चित की गई है। जो सिंगल चार्ज में स्टैंडबाय मोड में इस्तेमाल करने पर 32 दिन और कॉल पर 32 घंटे का बैकअप देने की क्षमता रखती है। वहीं ऑप्टिक्स के लिहाज से देखें तो इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 8-मेगापिक्सल का  QVGA लेंस मिलता है और सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है।

कीमत और उपलब्धता

Redmi A2+ के 4GB RAM+64GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक साइट से 8499 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन और शाओमी के रिटेल स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories