गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकRedmi Note 11 स्मार्टफोन को 648 रुपए की EMI पर तुरंत घर...

Redmi Note 11 स्मार्टफोन को 648 रुपए की EMI पर तुरंत घर लाने का मौका, कैमरे से लेकर फीचर्स तक सब गजब

Date:

Related stories

20000 रुपये में बिकने वाले ये हैं सबसे दमदार 5G स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर और बैटरी से बजता है डंका

अगर आप 20 हजार रुपये की कीमत में कोई स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं और कई सारे फोन को देखकर कंफ्यूज हैं तो आप अंडर 20000 रुपये की रेंज वाले तीन बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में यहां पढ़ सकते हैं। ये तीनों फोन 5G होने के साथ इनमें 5000Mah की बैटरी देखने को मिलती है।

Redmi Note 11: चीनी कंपनी रेडमी अपनी जबरदस्त सीरिज के साथ स्मार्टफोन के लिए देश ही नहीं दुनियाभर में जानी जाती है। यही कारण है कि, रेडमी जैसे ही अपने फोन्स को पेश करता है वैसे ही यूजर्स के द्वारा उसे खरीद लिया जाता है। इसके साथ ही कई सारे ऐसे यूजर्स हैं जो कि, ऑन शॉपिगं कंपनी पर रेडमी पर चल रहे ऑफर्स को ढूंढते रहते हैं। अगर आप भी रेडमी के किसी धाकड़ फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद खास साबित हो सकती है।

Redmi Note 11 फोन पर मिल रही छूट

आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर Redmi Note 11 (Space Black, 4GB RAM, 64GB Storage) वाले फोन पर चल रहे बेहद जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन में यूजर्स को90Hz FHD+ AMOLED Display और Qualcomm Snapdragon™ 680-6nm प्रोसेसर के साथ 33W Charger जैसे फीचर्स मिलेंगे।

अमेजन इस फोन पर 25 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये फोन 17999 रुपए की जगह 13499 रुपए में मिलेगा, वहीं 648 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। अमेजन इस फओन पर बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं.

Redmi Note 11 फीचर्स

फीचरRedmi Note 11
रैम4GB RAM, 64GB Storage
डिस्प्ले90Hz FHD+ AMOLED Display
प्रोसेसरQualcomm® Snapdragon™ 680-6nm
चार्जर33W Charger Included
कैमरा50 MP Quad Rear camera with 8MP Ultra-wide, 2MP Macro and Portrait lens| 13 MP Front camera
बैटरी 5000 mAh 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories